अनफिनिश्ड: प्रियंका चोपड़ा पर अपनी बुक में लोगों के नाम छिपाकर पूरा सच नहीं बताने का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं-लोग गॉसिप चाहते हैं

0
7


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra On Reviews Suggesting She Didn’t Speak The Truth In Her Book Unfinished, Actress Said You Wanted Gossip In My Book

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 9 फरवरी को अपनी मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च की थी। इस बुक में प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। प्रियंका की इस ऑटोबायोग्राफी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में प्रियंका से रीडर्स द्वारा उनकी ऑटोबायोग्राफी को लेकर सवाल किया गया कि क्या वे अपनी बुक में लोगों की पहचान छिपाकर फैंस को किताब की ओर अट्रैक्ट करना चाहती हैं? साथ ही रीडर्स ने प्रियंका पर किताब में पूरा सच नहीं बताने का आरोप भी लगाया।

मेरी बुक में किसी और के बारे में क्यों बताऊं
इस पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब देते हुए कहा, “ये बुक मेरी है, किसी और के बारे में नहीं, तो इसमें दूसरों के बारे में क्यों बताऊं। इसमें किसी और की स्टोरी नहीं है, मेरी है। इसमें लिखा है प्रियंका की बायोग्राफी, है न? तो ये मेरी स्टोरी है। ये बहुत ही फनी है, जब मैंने किताब को लेकर रिव्यूज पढ़े और कुछ लोगों ने उसमें लिखा है कि प्रियंका ने इसमें पूरा सच नहीं बताया है, तो इसका मतलब यह है कि लोग गॉसिप चाहते हैं। आप चाहते हो मैं नाम लेकर गॉसिप करूं और आप उसके मजे लें। प्रियंका ने आगे कहा, “मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरी बुक में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं होने के बावजूद इसे पूरी दुनिया में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।”

बता दें कि प्रियंका ने अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ में नाम का खुलासा किए बिना उनके साथ हुईं कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के बारे में भी बताया है, जो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में अनुभव की थीं। उन्होंने बुक में जिन घटनाओं के बारे में बताया है, उनमें से एक किस्सा एक डायरेक्टर से जुड़ा है। प्रियंका ने बुक में बिना नाम लिए बताया है कि एक डायरेक्टर ने उन्हें ‘बूब जॉब’ और अन्य कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट लेने के लिए कहा था, जब वे बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। प्रियंका ने बताया कि इस बात को सुनकर उन्हें काफी बड़ा झटका लगा था कि अगर उन्हें एक्ट्रेस बनना है, तो उन्हें अपने बॉडी पार्ट्स को फिक्स करना होगा।

‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी प्रियंका
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे इस सीरीज की शूटिंग लंदन में कर रही हैं। सीरीज ‘सिटाडेल’ में प्रियंका चोपड़ा एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में प्रियंका के अलावा रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘सिटाडेल’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। प्रियंका ने ‘सिटाडेल’ से पहले अपनी अपकमिंग इंटरनेशनल फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग खत्म की थी। ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में प्रियंका के अलावा सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन लीड रोल में हैं।

‘सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं। वे जल्द ही पॉपुलर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रिंयका के साथ कियानू रीव्स, कैरी-एन्नी मॉस और नील पैट्रिक हैरिस जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि, प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आई थीं। अब प्रियंका जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here