अरबाज खान को पसंद नहीं है कोई जॉर्जिया एंड्रियानी को कहे उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ या ‘बेब’, जानिए क्यों एक्टर ने कही ये बात

0
8
Advertisement


मुंबई. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ खुलकर मीडिया के सामने आते हैं. दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में वह जॉर्जिया के साथ एक ईवेंट में नजर आए. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा है कि कुछ लोगों को जॉर्जिया एंड्रियानी को उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ या ‘बेब’ कहना बंद कर देना चाहिए क्योंकि, उनकी अपनी भी एक पहचान है.

बॉलीवुड बबल से इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने कहा कि, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, उन्हें (जॉर्जिया) को एक व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, और मैं उन लोगों का नाम नहीं लूंगा जो लगातार उन्हें ‘अरबाज खान की बेब’ लिखते हैं. उनकी एक अलग अपनी पहचान है. आप उन्हें अरबाज खान की प्रेमिका या अरबाज खान की बेब नहीं कह सकते हैं. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए. वह अभी मेरे लाइफ में हैं लेकिन यह उनकी पहचान नहीं है.”

अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ईवेट में नजर आए. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

अरबाज खान ने आगे कहा कि यह ऐसा ही है जैसे आप मुझे ‘सलीम खान का बेटा’ या ‘सलमान खान का भाई’ कहते हैं. क्यों, आप ऐसा क्यों करते हैं? हर किसी का अपना स्पेस और अपनी पहचान होती है और वह व्यक्तिगत रूप से उसी पहचान से जाना जाना चाहता है.

अरबाज खान ने कहा कि आज पूरी दुनिया जानती है कि जॉर्जिया कौन है, इसलिए उनका नाम उनके साथ ही जोड़ना ठीक रहेगा. अगर आपको ऐसा लगता है कि वह व्यक्तिगत रूप से लोकप्रिय नहीं है, तो उनकी तस्वीरें लेना बंद कर देना चाहिए. जॉर्जिया को मेरी गर्लफ्रेंड कहलाने में कोई शर्मिंदगी नहीं है, लेकिन वह अपनी पहचान भी दुनिया के सामने लाना चाहती हैं कि वह कौन हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here