आमिर खान के बच्चों के बीच है बड़ा ऐज गैप, दोनों बेटों की उम्र में 19 साल का फासला

0
16
Advertisement


मुंबई. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) तलाक लिया, जिसके बाद वह लगातार चर्चा में हैं. अपने तलाक की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर दिया. दोनों ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा कि वो उनके बेटे आजाद राव खान के को-पैरेंट रहेंगे. यानी दोनों मिलकर आजाद की देखभाल करेंगे. आमिर खान के तीन बच्चें हैं. तीनों की उम्र में एक दूसरे से काफी फासला है.

पहली और दूसरी पत्नी को मिलाकर आमिर खान (Aamir Khan) के तीन बच्चे हैं. इनमें जुनैद खान और इरा खान पहली पत्नी से हैं और आजाद राव खान दूसरी पत्नी के बेटे हैं. आमिर खान के सबसे बड़े बेटे जुनैद खान 28 साल के हैं. उनका जन्म 1993 में हुआ था. जुनैद खान फिल्म ‘महाराजा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने पिछले महीने शूटिंग भी शुरू कर दी है.

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) 24 साल की हैं. उनका जन्म 17 अगस्त 1997 में हुआ था. इरा खान फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने सौतेले भाई आजाद राव खान को भी काफी प्यार करती हैं और रक्षा बंधन पर उन्हें राखी बानती हैं.

ये भी पढ़ें: बीजेपी सांसद बोले- आमिर खान ने 2 पत्नियां, 3 बच्चे छोड़े, क्या होगा उनका, जानिए किस ओर किया इशारा

आमिर खान के छोटे बेटे का नाम आजाद राव खान है. आजाद राव खान का जन्म 5 दिसंबर 2011 को हुआ था. वह अभी 9 साल के हैं. आमिर, किरण राव और इर आजाद के काफी करीब हैं, और वे लोग अक्सर आजाद की साथ वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. तलाक के बाद आमिर-किरण आजाद की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं. आमिर खान के सबसे बड़े बेटे जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद राव खान के बीच में 19 साल का अंतर है. जुनैद और इरा के बीच में चार साल का अंतर हैं. वहीं इरा खान और आजाद के बीच में 15 साल का अंतर है.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here