इंग्लैंड VS पाकिस्तान टी-20: पाकिस्तान ने कप्तान आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान की साझेदारी की बदौलत पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड को 31 रन से हराया

0
9
Advertisement


  • Hindi News
  • Sports
  • Pakistan VS England 2021 Ist T 20 Match Pakistan Defeated England By 31 Runs Partnership Of Captain Babar Azam And Wicket keeper Batsman Mohammad Rizwan

इंग्लैंड9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 49 गेंदों पर 85 रन बनाए। इस मैच में पाकिस्ता ने इंग्लैंड को 31 रन से हराया।

नॉटिंघम में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड को 31 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 6 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाए। टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की लिविंगस्टोन के शानदार सेंचुरी के बावजूद 19.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 201 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

बाबर-रिजवान के बीच 150 रन की साझेदारी
बाबर ने रिजवान के साथ पहले विकेट के लिए 88 गेंदों पर 150 रन की साझेदारी की। बाबर ने 49 गेंदों पर 85 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और तीन छक्के भी लगाए। वहीं रिजवान ने 41 गेंदों में 63 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और 1 छक्का लगाया। इन दोनों के अलावा फखर जमां ने 8 गेंदों में 26 और मोहम्मद हफीज ने 10 गेंदों में 24 रन बनाए। इंग्लैंड की ओर से टॉम करेन ने 47 रन देकर दो विकेट लिया और डेविड विली, शाकिब महमूद और लुईस ग्रेगरी ने एक-एक विकेट लिया।

शाहिन अफरीदी और शादाब खान ने लिए तीन-तीन विकेट
पाकिस्तान के गेंदबाज शाहिन अफरीदी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डेविड मलान को 1 रन पर पवेलियन भेज दिया। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो को 11 रन पर आउट किया। बेयरस्टो और जेसन रॉय के बीच 36 रन की साझेदारी हुई। वहीं शादाब खान ने 4 ओवर में 52 रन देकर 3 विकेट लिए और इमाद वसीम , हरीश राउफ और मोहम्मद हसनैन ने 1-1 विकेट लिए।

लिविंगस्टोन की पारी हुई बेकार
इंग्लैंड की ओर से लिविंगस्टोन ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। इंग्लैंड के चार खिलाड़ी 82 रन पर आउट हो गए थे। उसके बाद लिविंगस्टोन ने एक छोर से इंग्लैंड की पारी को संभाला। उन्होंने 43 गेंदों पर 103 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 9 छक्के लगाए।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here