इंडियन आइडल 12: दिलीप कुमार को याद कर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, बोले-‘बहुत महान आर्टिस्ट हैं लेकिन दिलीप साहब से बढ़कर मुझे कुछ नजर नहीं आता’

0
8
Advertisement


एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ‘इंडियन आइडल 12’ में जल्द ही बतौर स्पेशल सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।वह उस स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बनेंगे जिसमें दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट दिया जाएगा। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें धर्मेंद्र और अनीता राज साथ दिखाई दे रहे हैं।

दिलीप कुमार को याद करते हुए धर्मेंद्र कहते हैं-‘अभी हम सदमे से उभरे नहीं हैं, मैं तो नहीं उबरा हूं, मेरी जान थे वो , मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म इन्हीं की देखी थी, और इनको देख के मुझे लगा इतना प्यारा है, मुझे लगा मुझे ही इस तरह इंडस्ट्री में प्यार मिले, मेरी हसरत थी आते ही इनसे मुलाकात भी हो। वो प्यार भी बेपनाह मिलने लगा मुझे, बहुत प्यार मिला।

धर्मेंद्र आगे कहते हैं, ‘दिलीप साहब जितने अजीम फनकार थे उससे भी अजीम इंसान थे, मैं तो ये कहूंगा कि फिल्म इंडस्ट्री के इस सितारे से रोशनी चुरा कर मैंने अपनी हसरतों के दीयों की लौ को रोशन किया। आज भी मैं कहता हूं, बहुत महान आर्टिस्ट हैं लेकिन दिलीप साहब से बढ़कर मुझे कुछ नजर नहीं आता, मैं तो बस अपनी श्रद्धांजलि देता हूं, उन्हें निवेदित करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत नसीब करे और सायरा को यह दुख झेलने की शक्ति दे।’ यह कहकर धर्मेंद्र काफी इमोशनल हो जाते हैं।

7 जुलाई को हुआ था निधन

बता दें कि दिलीप कुमार का 7 जुलाई की सुबह 7:30 बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया था। वह लंबे समय से बीमार थे और 30 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। दिलीप कुमार एडवांस स्टेज के प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। वह 98 साल के थे।

रो पड़े थे धर्मेंद्र

7 जुलाई को जब धमेंद्र को जब दिलीप कुमार के इंतकाल की खबर मिली तो वह उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान की एक फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उस फोटो में धर्मेंद्र दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठकर रो रहे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here