ईशान किशन ने खोला राज: भारतीय बल्लेबाज ने कहा- मैंने सबको बताया था, चाहे गेंदबाज कोई भी हो सिक्स से ही करियर की शुरुआत करूंगा

0
10
Advertisement


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs Sri Lanka 1st ODI: Ishan Kishan Reveals His Strategy On Debut; Says Everyone Knew I Will Hit First Ball For A Six

कोलंबोएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने डेब्यू वनडे की पहली बॉल पर सिक्स लगाने को लेकर राज खोला है। उन्होंने कहा कि मैदान पर बैटिंग के लिए जाने से पहले मैंने ड्रेसिंग रूम में सबको बता दिया था कि चाहे गेंदबाज कोई भी हो मैं सिक्स लगाकर ही करियर की शुरुआत करूंगा। ईशान ने अपने पहले वनडे मैच में 42 बॉल पर 59 रन की पारी खेली। वे टी-20 और वनडे की डेब्यू पारी में फिफ्टी लगाने वाले पहले भारतीय बैट्समैन बने।

ईशान ने सभी को बर्थडे का रिटर्न गिफ्ट दिया
ईशान ने मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा से बातचीत के दौरान कहा कि ड्रेसिंग रूम में सबको सिक्स के बारे में पता था। मैंने सबको इसके बारे में बताया था। मुझे पता था कि दिन मेरे फेवर में है। मेरा बर्थडे भी था और पिच भी बैटिंग लायक थी। मैंने सोच रखा था कि कुछ भी हो मैं आक्रमक बैटिंग ही करूंगा। सभी खिलाड़ी मुझसे रिटर्न गिफ्ट चाहते थे। इसलिए मैंने इस पारी के रूप में उन्हें बर्थडे ट्रीट दिया।

द्रविड़ ने नंबर-3 पर बैटिंग के लिए पहले ही बताया था
ईशान ने कहा कि कोच राहुल द्रविड़ ने मुझे मैच से पहले ही बता दिया था कि मैं नंबर-3 पर बैटिंग करूंगा। इसलिए मैंने नई बॉल से ही बैटिंग प्रैक्टिस की थी। मैं पहले भी टॉप ऑर्डर में बैटिंग कर चुका हूं। मैंने बैटिंग के दौरान कप्तान शिखर धवन से कहा कि आप बस मुझे स्ट्राइक दें। मैं किसी भी बॉल को क्लीयर स्ट्राइक करने में खुद को सक्षम महसूस कर रहा था।

सूर्यकुमार और ईशान ने दूसरी बार साथ किया डेब्यू
भारत ने पहले वनडे में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। ईशान के अलावा पृथ्वी शॉ ने 24 बॉल पर 43 रन की पारी खेली। वहीं, धवन ने कप्तानी पारी खेलते हुए 95 बॉल पर 86 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया।

सूर्यकुमार यादव 20 बॉल पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार का भी यह डेब्यू वनडे था। उन्होंने इससे पहले मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में भी ईशान के साथ ही डेब्यू किया था। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मंगलवार को खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here