एक्टर कार्तिक आर्यन के नाना का निधन, हुमा कुरैशी, भूमि पेडनेकर और निमरत कौर ने जताया शोक

0
9
Advertisement


मुंबई. करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से हटने के बाद से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने स्वेच्छा से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया था और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है. इसके बाद वे कुछ नए प्रोजेक्ट से जुड़ने को लेकर चर्चा में थे, लेकिन रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम से एक दुखभरी पोस्ट की है. दरअसल एक्टर के नाना का रविवार 11 जुलाई को निधन हो गया.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर नाना के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने अपने नाना के साथ की बचपन की अपनी एक इमेज शेयर की है, जिसमें उनके नाना उन्हें गोद में लिए हुए हैं. कार्तिक ने इमेज के कैप्शन में लिखा है- ‘ उम्मीद है कि किसी दिन मुझे आपका स्वैग मिल जाएगा, RIP नानू’. इस इमेज में कार्तिक लाल रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके नाना उन्हें पूरे प्यार और लगाव से गोद में लिए हुए हैं. उन्होंने अपने बचपन के उन दिनों को याद किया है, जब वे नाना की गोद में खेलते रहते थे.

कार्तिक आर्यन के इस खबर को शेयर करने के कुछ देर बाद उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके नाना के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उनके लिए प्रार्थना भी की. भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी और निम्रत कौर जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने एक्टर के नाना के लिए प्रार्थना की.

कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट.

काम के मोर्चे की बात करें तो कार्तिक आर्यन राम माधवानी की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे. वे अनीस बज़्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे. वे इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और गोविंद नामदेव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. उनके नए प्रोजेक्ट ‘सत्यनारायण की कथा’ का भी ऐलान किया गया है, जिसके निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here