एक्टर का खुलासा: ‘कपूर एंड संस’ फिल्म में फवाद खान की जगह लेना चाहते थे अर्जुन कपूर, डारेक्टर शकुन बत्रा ने कर दिया था इनकार

0
13
Advertisement


11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म कपूर एंड संस में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान ने लीड रोल निभाया था। फिल्म में तीनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और साथ ही गे नोवलिस्ट बने फवाद खान ने भी अलग तरह के किरदार से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था, लेकिन अब एक्टर अर्जुन कपूर ने रिवील किया है कि इस फिल्म में वो फवाद की जगह लेना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी।

जैनिस स्क्वेरा और अनिरुद्ध गुहा के साथ क्लबहाउस सेशन के दौरान एक्टर अर्जुन कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने कपूर एंड संस फिल्म की डायरेक्टर शकुन बत्रा को ये जानकर कॉल किया था कि उन्हें कास्टिंग में दिक्कत आ रही है। अर्जुन ने कहा, ज्यादा लोग इस बात को नहीं जानते हैं लेकिन में ये मैं ये कन्फेस करना चाहता हूं। मैंने शकुन बत्रा को कॉल किया था उस समय फिल्म रुक गई थी। मैंने कहा था कि मैं फिल्म में काम करना चाहता हूं। लेकिन उस समय शकुन को नहीं लगा कि मेरी कास्टिंग फिल्म में सही बैठेगी। मैं फवाद खान का रोल करना चाहता था लेकिन मेकर्स उसमें फंस चुके थे।

अर्जुन ने आगे इंटरव्यू में बताया, मैं आज भी शकुन का मजाक उड़ाता हूं और कहता हूं, तूने अर्जुन कपूर को नहीं लिया लेकिन अर्जुन कपूर का नाम ले लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो फवाद खान से पहले ये फिल्म 6 दूसरे एक्टर्स को ऑफर हुई थी। हर एक्टर द्वारा ठुकराए जाने पर फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद को कास्ट किया गया था।

बता दें कि साल 2016 की फिल्म उलझी और अटपटी कपूर फैमिली के दो भाइयों- राहुल कपूर (फवाद खान) और अर्जुन कपूर (सिद्धार्थ कपूर) की कहानी है जिनकी आपस में ज्यादा नहीं बनती। दादा जी (ऋषि कपूर) को हार्ट अटैक आने पर दोनों भाई दोबारा अपने घर आते हैं जहां उन्हें समझ आता है कि उनका परिवार पूरी तरह टूटा हुआ है। इस फिल्म में रत्ना पाठक और रजत कपूर जैसे कई और एक्टर्स भी अहम किरदारों में थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here