एक्टर की आपबीती: संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बोले राजपाल यादव- ‘काम की तलाश में पैदल घूमता था, पब्लिक ट्रांसपोर्ट के भी नहीं थे पैसे’

0
16
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Recalling The Days Of Struggle, Rajpal Yadav Said – Used To Roam On Foot In Search Of Work, There Was No Money For Public Transport

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों कों हंसाते हुए नजर आए राजपाल यादव को इस इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्षों का करना पड़ा था। साल 2018 में राजपाल यादव लोन ना चुका पाने के चलते भी तीन महीनों की जेल की सजा काट चुके हैं। अब अपने इस उताव-चढ़ाव भरे सफर पर बात करते हुए राजपाल ने बताया है कि आर्थिक तंगी की हालत में उन्हें इंडस्ट्री के कई लोगो का खूब सपोर्ट मिला था, जिससे वो दोबारा वापसी कर पाए हैं।

आरजे सिद्धार्थ केनन से बातचीत के दौरान राजपाल यादव ने अपने आर्थिक तंगी के दौर पर कहा, मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने दरवाजे खुले रखने चाहिए। अगर लोग मेरी मदद नहीं करते तो आज मैं यहां कैसे होता। पूरी दुनिया मेरे साथ थी। मेरा यकीन मेरे साथ था, हमेशा आगे बढ़ने के लिए। मैं जानता था कि मेरे पास सपोर्ट है।

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए राजपाल ने कहा, जब आप मुंबई आते हैं तो एक अनजान शहर मिलता है, जहां आप बोरीवली पहुंचने के लिए कई लोगों के साथ ऑटो शेयर करते हैं। और जब आपके पास ऑटो के पैसे नहीं होते तो आप जुहू, लोखंडवाला, आधर्श नगर, गोरेगांव और कभी-कभी बांद्रा भी पैदल जाते हैं। अपने पास फोटोज रखकर कामयाबी ढूंढते हैं। जब जिंदगी मुश्किल लगती है तो मिशन आसान होता है और जब जिंदगी आसान होती है तो मिशन मुश्किल लगता है।

बता दें कि साल 2018 में राजपाल यादव ने लोन के 5 करोड़ रुपए नहीं चुकाए थे जिसके चलते उन्हें तीन महीनों तक जेल में रहना पड़ा था। इस पर एक्टर ने सफाई देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, तीन बातें होती हैं। या तो कोई फिल्म में 5 करोड़ रुपए इन्वेस्ट करता है या कोई लोन लेता है। और तीसरी बात ये है कि राजपाल यादव फ्रॉड के मामले में शामिल हो चुका है। इन तीनों में से सिर्फ कोई एक बात सही हो सकती है। बताइए कि मुझे किस बात की सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि राजपाल यादव जल्द ही प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाला हैं जिसमें शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष लीड रोल में हैं। ये फिल्म साल 2003 की हंगामा की सीक्वल है जिसमें रिमी सेन, आफताब शिवदासनी और अक्षय खन्ना लीड रोल में थे। इसके अलावा एक्टर जल्द ही भूल भुलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here