एक्टर बने प्रोड्यूसर: विद्युत जामवाल के प्रोडक्‍शन हाऊस ‘एक्‍शन हीरो फिल्‍म्‍स’ की पहली फिल्‍म होगी ‘IB-71’, टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट भी हैं पार्टनर

0
9
Advertisement


मुंबई11 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

विद्युत जामवाल ने हाल ही में ‘खुदा हाफिज-2’ की शूटिंग शुरू की है। अब उन्‍होंने अपने बैनर ‘एक्‍शन हीरो फिल्‍म्‍स’ के तहत पहली फिल्‍म ‘IB-71’ का ऐलान किया है। इस फिल्म में टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट भी उनके को-पार्टनर हैं। यह एक जासूसी थ्रिलर जॉनर की फिल्‍म है। फिल्म ‘गाजी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके संकल्प रेड्डी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर विद्युत जामवाल की पहली फिल्म है और यह संकल्प और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ उनके बैनर का पहला कोलैबोरेशन होगा।

खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे विद्युत
विद्युत जामवाल इस फिल्म में एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो सस्पेंस से भरपूर होगी। यह फिल्म दर्शाएगी कि किस तरह भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को हिला कर रख दिया था।

डायरेक्टर संकल्प रेड्डी के विजन पर मुझे पूरा भरोसा है
विद्युत जामवाल का कहना है, “भारतीय इतिहास के कुछ सबसे दिलचस्प प्रसंगों ने इस फिल्‍म को बनाने के लिए प्रेरित किया है। इस फिल्म के साथ, ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ प्रतिभाशाली लेखकों द्वारा परिकल्पित एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का प्रयास कर रहा है। बतौर फिल्म डायरेक्टर संकल्प रेड्डी के विजन पर मुझे पूरा भरोसा है। रिलायंस एंटरटेनमेंट एक ऐसा बैनर है, जो गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण करने का पर्याय बन चुका है और ऐसे बैनर के साथ जुड़ना हमारे लिए बहुत ही अद्भुत है।”

ऐसी कहानी लाने के लिए उत्साहित हैं, जो अनसंग हीरोज की बहादुरी को दर्शाएगा
हर फतेह युद्ध के मैदान पर हासिल नहीं की जा सकती; कुछ जीत चतुर युद्धाभ्यास से पाई जाती हैं। फिल्म के निर्माता एक ऐसी कहानी लाने के लिए उत्साहित हैं, जो अनसंग हीरोज की बहादुरी को दर्शाएगा, जिन्हें देश के प्रति किए गए अपने योगदान के लिए कोई क्रेडिट नहीं चाहिए। रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार कहते हैं, “भारतीय सिनेमा में इस विषय को अधिक एक्‍सप्‍लोर नहीं किया गया है और भारतीय इतिहास के इस हिस्से की नवीनता और महत्व ने हमें विद्युत और संकल्प के साथ मिलकर इस कहानी को प्रोड्यूस करने के लिए प्रेरित किया है। हम दर्शकों के समक्ष ढेर सारे रोमांच के साथ इतिहास से जुड़ी एक झलक को प्रस्तुत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए बेहद खास है: डायरेक्टर संकल्प रेड्डी
डायरेक्टर संकल्प रेड्डी का कहना है, “‘IB-71’ यह दर्शाती है कि जीत से पहले क्या होता है और ऐसी वीरता की कहानी बताती है, जो बहुत ही अलग है। इस विषय से मैं तब जुड़ा, जब मुझे इसकी कहानी सुनाई गई। मुझे बेहद खुशी है कि निर्माताओं ने मेरे विजन पर जबरदस्त भरोसा दिखाया है, यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए बेहद खास है।” इस फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी का स्‍क्रीनप्‍ले है। इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिर में शुरू होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here