एक्ट्रेस से हुई लूट: शूटिंग के लिए दिल्ली गईं थीं निकिता रावल, लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर लूट लिए 7 लाख रुपए

0
14
Advertisement


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस निकिता रावल को नई दिल्ली के शास्त्री नगर में बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया गया था। इसके बाद उनसे करीब 7 लाख रुपए लूट लिए गये। दरअसल निकिता एक शूटिंग के लिए राजधानी में अपनी मौसी के साथ रह रही थीं। घटना के वक़्त वो घर पर अकेली थीं, निकिता के मुताबिक वे उन लुटेरों का चेहरा नहीं देखह सकीं क्योंकि वे मास्क पहने हुए थे।

अलमारी में छिपा लिया था खुद को
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने उन्हें बताया कि नकाब पहने लोगों ने कथित तौर पर उन्हें बंधक बना लिया और सात लाख रुपये लूट लिए। 31 साल की निकिता ने बताया कि उन लुटेरों से बचने के लिए उन्होंने खुद को एक अलमारी में छिपा लिया था। निकिता बोलीं- यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना थी। रावल ने कहा- “मैं अभी भी इस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं, अगर मैं नहीं लड़ती तो मैं मर जाती।”

कौन है निकिता रावल
निकिता वैसे तो मुंबई में रहती हैं। वे 2007 की फ़िल्म ‘मिस्टर हॉट मिस्टर कूल’ और 2009 की फ़िल्म ‘द हीरो-अभिमन्यु’ में काम कर चुकीं हैं। निकिता, अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘रोटी कपड़ा और रोमांस’ में भी नजर आएंगी। 2019 में, उन्होंने इनोसेंट वायरस फिल्म्स के एक वीडियो में एक्टिंग की थी। ये गाना नशीली दवाओं के उपयोग पर आधारित था। वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

निकिता आस्था फाउंडेशन नाम से एक एनजीओ चलाती हैं। तीन साल पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने नज़रिये और गरीबी, लिंग भेदभाव और स्वास्थ्य के मुद्दों से निपटने के तरीके के बारे में विस्तार से बताया था। उन्होंने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद भी की थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here