कंगना का डिजिटल डेब्यू: अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तरह रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना, टेम्पटेशन आइलैंड का इंडियन वर्जन होगा शो

0
11
Advertisement


2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। ये एक रियल्टी शो होगा जो OTT प्लेटफार्म पर आएगा। अमेरिकी रियल्टी शो टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय रूपांतरण से कंगना डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री करेंगी। कंगना से पहले अमिताभ बच्चन से, जो सालों से कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर रहे हैं, किंग खान टेड टॉक्स इंडिया, सलमान खान बिग बॉस की और आमिर ने सत्यमेव जयते की मेजबानी की है।

स्प्लिट्सविला जैसा होगा फॉर्मेट
एक होस्ट के रूप में कंगना यांग कपल्स और सिंगल्स को प्यार का सबक देती हुई दिखाई देंगी। कंगना फ़िलहाल हंगरी के बुडापेस्ट में अर्जुन रामपाल के साथ धाकड़ की शूटिंग कर रही है। विकास के करीबी एक सूत्र ने कहा, “कंगना एक रियलिटी शो की होस्ट बनने जा रही हैं, जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। यह शो अमेरिकी रियलिटी शो, टेम्पटेशन आइलैंड का भारतीय रूपांतरण होगा। कंगना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया है और शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

टेम्पटेशन आइलैंड भारतीय शो स्प्लिट्सविला के समान एक अमेरिकी शो है, जहां कपल्स और सिंगल्स अपने आपसी बांड का टेस्ट करते हैं और अपने कनेक्शन को मजबूत करते हैं।​​​​​​​

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना बॉलीवुड की सबसे व्यस्त एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक थलाइवी में दिखाई देंगी। इसके आलावा उनके पास धाकड़, तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और इमरजेंसी भी है, जो इंदिरा गांधी पर आधारित है। वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर टीकू वेड्स शेरू को भी प्रोड्यूस कर रही हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here