कश्मीर में 5 जवान शहीद: राजौरी में LOC के करीब आतंकियों से मुठभेड़ में एक JCO और 4 जवान शहीद; पुंछ, बांदीपोरा और अनंतनाग में भी एनकाउंटर

0
7
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Rajouri Terrrotist Encouner Update; Four Amry Jawan MartyredIn Action During Operation

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को 4 जगह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुए।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के एक अफसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, पीर पंजाल रेंज में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी था। इसी दौरान एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) और 4 जवान शहीद हुए।

पीर पंजाल रेंज में जहां मुठभेड़ हुई, वह इलाका LOC के बेहद नजदीक है।

पीर पंजाल रेंज में जहां मुठभेड़ हुई, वह इलाका LOC के बेहद नजदीक है।

इधर, जम्मू-कश्मीर के ही पुंछ में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार सुबह एनकाउंटर हुआ। डिफेंस PRO ने बताया, ‘खुफिया इनपुट मिलने पर सुरक्षाबलों ने पुंछ के सूरनकोट इलाके में डेरा की गली से सटे गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया था, इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ हुई।’

अनंतनाग और बांदीपोरा में 2 आतंकी मारे गए
इधर, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए दहशतगर्द की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है। वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि डार बांदीपोरा के शाहगुंड में हाल में हुई नागरिकों की हत्या में शामिल था।

कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, एक जवान भी घायल
वहीं, अनंतनाग में भी सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द का मार गिराया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि दोपहर तक ऑपरेशन जारी था। यहां दो आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here