कार्तिक आर्यन का ‘नंबर वन’ अवतार, डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया नेकलेस और नेल पॉलिश

0
10
Advertisement


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जब से करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से हटे हैं, तभी से किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. धर्मा के बाद उन्होंने स्वेच्छा से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया था और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया था. इसके बाद वे नए प्रोजेक्ट से जुड़ने को लेकर चर्चा में थे. अब वे एक शानदार फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने इस फोटोशूट की इमेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनका कैलेंडर शूट हर साल चर्चा में रहता है. कार्तिक आर्यन ने डब्बू के कैलेंडर 2021 से अपना एक हैरतअंगेज लुक शेयर किया है. इस लुक में उनके बाल बिखरे हुए हैं, जिससे उनका पूरा ललाट और एक आंख ढंक गई है. इसमें वे काले रंग की फर वाली कोट पहने हुए हैं और सबसे आश्चर्यजनक बात वे अपने नाखून में काले रंग की नेल पॉलिश लगाए हुए हैं.

(Photo @kartikaaryan/Instagram)

डब्बू के फोटोशूट में बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी कथित इमेज को तोड़ते हुए नजर आते हैं. सनी लियोनी और कियारा आडवाणी ने बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया था. आलिया भट्ट ने भी डब्बू के फोटोशूट से अपनी एक इमेज शेयर की थी. कार्तिक इस इमेज में डार्क ब्लैक कास्ट्यूम में हैं. वे काले रंग की फर  वाली जैकेट के साथ-साथ इसी रंग का नेकलेस भी पहने हुए हैं. वे नेल पॉलिश भी ब्लैक कलर की लगाए हुए हैं. इस इमेज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘नंबर वन’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन, राम माधवानी की आने वाली फिल्म ‘धमाका’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे. वे अनीस बज़्मी की ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे. वे इसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और गोविंद नामदेव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. उनके नए प्रोजेक्ट ‘सत्यनारायण की कथा’ का भी ऐलान किया गया है, जिसके निर्देशक समीर विद्वांस ने ट्वीट करके फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here