किंग खान को सपोर्ट: एड-टेक कंपनी BYJU’S के विवाद के बीच शाहरुख के सपोर्ट में आए सेलेब्स, अली फजल ने लिखा- हमें शिक्षा की आवश्यकता नहीं है

0
5
Advertisement


10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आर्यन खान ड्रग्स केस में की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के कई एक्ट्रर्स शाहरुख खान के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। इस केस के बाद शाहरुख की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर भी इसका बहुत असर पड़ रहा है। हाल ही में लर्निंग ऐप BYJU’S ने अभी उनके सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। एड-टेक कंपनी के इस कदम के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और टीवी के एक्टर्स ने कंपनी को खूब खरी खोटी सुनाई की है। शाहरुख के सपोर्ट में अली फजल, अंजना सुखानी और नकुल मेहता सहित कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

शाहरुख के सपोर्ट में सेलेब्स ने किए पोस्ट

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने पोस्ट में सटायर करते हुए लिखा, उन्हें सेवारत मंत्री से रिप्लेस किया जा रहा है, जिनके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है! क्लास, बायजूस।

अंजना ने अपने पोस्ट में लिखा, “डियर ब्रांड्स शाहरुख की लोकप्रियता, रीच और चार्म को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है, किंग खान जो वैल्यू लाते हैं, वह इस ट्रैजडी से बहुत ऊपर है जिसका वह इस समय सामना कर रहे हैं। उनके फैन्स के प्यार की शक्ति को कम मत समझो, और उनके फैन्स दुनिया भर में और उसके बाहर भी हैं।”

पिंक फ्लॉयड के फेमस गाने का यूज करते हुए अली फजल ने लिखा, “बाय’जू … दीवार में एक और ईंट – आज मेरे हेडफोन में बहुत जोर से बज रहा है।” गाने के लिरिक्स हैं: “हमें शिक्षा की आवश्यकता नहीं है …” उनके इस पोस्ट को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शेयर किया।

फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने किंग खान के सपोर्ट में लिखा, “शाहरुख खान हमेशा उन सभी के लिए खडे़ रहे हैं जिन्हें कभी भी मदद की जरूरत है वह उनके पास पहुंचे हैं। यह बिल्कुल सच है!” उन्होंने अगली पोस्ट में लिखा, “मैं एक पिता हूँ। मेरा बेटा 10 साल का है। भगवान न करे उसे मेरे विश्वासों की कीमत चुकानी पड़े।

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने सपोर्ट में लिखा “SRK और परिवार को मेरा सपोर्ट है। हमेशा मेरा सपोर्ट है और हमेशा रहेगा। उन्हें व्यक्तिगत रूप से बहुत लंबे समय से जानते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि उनके लिए सब अच्छा हो।

शाहरुख के पास करीब 40 कंपनियों का एंडोर्समेंट हैं
BYJU’S ने शाहरुख के प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं कर रहा है। शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में बायजूस सबसे बड़ा ब्रांड था। इस ब्रांड को एंडोर्स करने के बदले शाहरुख को सालाना 3 से 4 करोड़ रुपए मिलते थे। वह 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा उनके पास ICICI बैंक, रिलायंस जियो, LG, दुबई टूरिज्म, हुंडई जैसी करीब 40 कंपनियों का एंडोर्समेंट हैं।

जमानत याचिका हो चुकी है खारिज
2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया कि यह उसके अधिकार में नहीं है, आर्यन की जमानत के लिए आपको सेशन कोर्ट जाना चाहिए। के लिए चुना गया मंच गलत था। हालकि इस मामले में अभी तक शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने किसी का कोई बयान नहीं आया है। बता दें, उनके सपोर्ट में पूजा भट्ट, राज बब्बर, रवीना टंडन और हंसल मेहता समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here