किम शर्मा-लिएंडर पेस की जोड़ी पर Ex बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने किया कॉमेंट, कह डाली ये बात

0
11
Advertisement


किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों बी-टाउन के हॉट टॉपिक्स में से एक है. गोवा (Goa) में दोनों साथ विकेशन मना रहे हैं, तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही हैं. ये पहली बार नहीं है जब किम अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाईं हों. इससे पहले भी वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) के साथ लाइमलाइट में रही थीं. हाल ही में किम-लिएंडर की तस्वीरों और खबरों को पढ़ने के बाद हर्षवर्धन राणे ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

किम शर्मा (Kim Sharma) के एक्स एक्टर हर्षवर्धन राणे ( Harshvardhan Rane) इन दिनों नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) के अफेयर्स की खबरों पर अपनी राय रखी.

ई-टाइम्स से इस बारे में बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर ये सच है तो ये अच्छी बात है. बेहतर तब होता जब वो इसे खुद कंफर्म करते हैं. हर्ष ने आगे कहा अगर ये सच हैं तो वकाई में वह टाउन का हॉटेस्ट कपल साबित होगा.

किम शर्मा अक्सर अपने रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. साल 2003 में किम और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. लगभग चार साल तक दोनों का अफेयर चला, लेकिन फिर 2007 में दोनों अलग हो गए.

साल  2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं थीं. कुछ समय बाद किम के पति ने भी किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया. किम का नाम ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है. साल 2018 में किम ने एक्ट्रेस हर्षवर्धन राणे को डेट करना शुरू किया लेकिन एक साल में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

आपको बता दें लिएंडर पेस एक बेटी के पिता हैं. उन्हें रिया पिल्लई से एक बेटी Aiyana Paes है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here