कृति सेनन ने पहले ही ऑडिशन पर कर दिया था साफ- ‘टू-पीस पहनना मेरे बस की बात नहीं’

0
29
Advertisement


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच खास पहचान बना ली है. कृति का फिल्मी दुनिया से दूर-दूर तक नाता नहीं है. दिल्ली की रहने वाली कृति ने इंजीनियरिंग करने के बाद बतौर मॉडल करियर शुरू किया. एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) से लेकर हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) तक में शानदार अदाकारी से सबको इम्प्रेस किया है.

हाल ही में कृति सेनन का एक पुराना वीडियो सामने आया है. ये वीडियो कृति के ऑडिशन के समय का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पहले खुद को इंट्रोड्यूस करती हैं फिर पूरे आत्मविश्वास के साथ कह रही हैं कि टू पीस पहनने में वे कंफर्टेबल नहीं हैं. इसके अलावा कृति एक्टिंग दिखाती नजर आ रहीं हैं. वीडियो में देखने से साफ-साफ लग रहा है कि ये कृति के करियर के शुरुआती दिनों का है.

कृति सेनन इस समय कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडेय’, ‘भेड़िया’, ‘शहजादा’ और ‘हम दो हमारे दो’ जैसे कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कृति सेनन ने कहा था कि ‘अभी भी वह जहां पर है, उससे संतुष्ट नहीं हैं. अभी तो बहुत कुछ करना बाकी है. मेरा अभी तक का फिल्मी सफर सफल रहा है. मेरा मानना है कि आपकी जर्नी का ग्राफ एक कर्व की तरह होता है और किसी भी प्वाइंट पर रुकना नहीं चाहिए. हमेशा कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए’.

ये भी पढ़िए-11 Years Of Robot: जब सदमे में आ गया था रजनीकांत का पड़ोसी, ऐश्वर्या राय बनी थीं वजह

कृति आगे कहती हैं कि ‘मेरा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है और मैंने कभी एक्टर बनने के बारे में सोचा भी नहीं था. मैं एक इंजीनियर हूं, लेकिन मुझे एक्टर बनना था तो बन गई. जो कर रही हूं उससे अधिक करने की कोशिश में जुटी रहती हूं. मैं हमेशा कुछ नया करना और सीखना चाहती हूं. मुझे खुशी है कि धीरे-धीरे काफी कुछ सीखते हुए अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखार रही हूं’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here