कॉकटेल के 9 साल पूरे: दीपिका पादुकोण के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी कॉकटेल फिल्म, एक्ट्रेस बोलीं- ‘स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे लगा था मुझे मीरा का रोल ऑफर हुआ है’

0
8
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • 9 Years Of Cocktail: Cocktail Film Proved To Be The Turning Point For Deepika Padukone, The Actress Said ‘After Reading The Script, I Thought I Was Offered The Role Of Meera’

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

13 जुलाई 2012 में रिलीज हुई फिल्म कॉकटेल के आज 9 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी और सैफ अली खान लीड रोल में थे जिनकी तिगड़ी को दर्शकों का खूब प्यार किया था। इस फिल्म में दीपिका पहली बार एक बोल्ड और बेबाक रोल में थीं जिसमें उन्हें पहले नहीं देखा गया है। अब फिल्म के 9 साल पूरे होने की खुशी में एक्ट्रेस ने इसे अपने करियर का टर्निंग पॉइंट बताया है।

फिल्म पर बातचीत के दौरान दीपिका ने कहा, मुझे हमेशा से लगता है कि जब आप किसी चीज में खुद को पूरी तरह डाल देते हैं तो आप उस किरदार को हमेशा अपने साथ रखते हैं। वेरोनिका हमेशा से ही मेरे लिए सबसे स्पेशल किरदार रहेगा। एक ऐसा किरदार जिसने मुझे प्रोफेशनली काफी बदल दिया और पर्सनली भी मुझ पर असर किया।

स्क्रिप्ट पढ़कर कन्फ्यूज हो गई थीं दीपिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे लगा कि मुझे मीरा का (जिसे डायना पेंटी ने निभाया था) किरदार मिला है। इम्तियाज ने मुझे एक दिन कॉल करके बुलाया और मुझसे वेरोनिका के लिए दोबारा स्क्रिप्ट पढ़ने का आग्रह किया। कुछ दिनों बाद मैंने दोबारा इस पर विचार किया और समझा कि उन्होंने क्या देखा। मैं बहुत एक्साइटेड थीं और जानती थी कि मैं तैयार हूं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मुझे नहीं लगता कि अगर ये होमा अदजानिया के लिए नहीं होता तो मैं ये कर पाती। उन्होंने मुझे पर दिए और बताया कि मैं गलत नहीं कर सकती। इस विश्वास के साथ हमने ऐसा किरदार बनाया जो हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म कॉकटेल को होमी अदजानिया ने निर्देशित किया था जिसमें दीपिका पादुकोण, डियाना पेंटी, सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, बमन ईरानी, टीना देसाई, रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे अहम किरदारों में थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here