कोरोना काल में सेलिब्रेशन: पैंडेमिक के बीच शरद केलकर मना रहे हैं गणेश चतुर्थी, बोले- बप्पा के दर्शन के लिए मेरे घर में केवल पूरी तरह से वैक्सिनेटिड लोग ही हैं आमंत्रित

0
6


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Amidst The Pandemic, Sharad Kelkar Is Celebrating Ganesh Chaturthi, Said Only Fully Vaccinated People Are Invited To My House To See Bappa

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पैंडेमिक के कारण इस साल घर में गणपति सेलिब्रेशन के दौरान एक्टर शरद केलकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। हर साल, शरद के घर में बप्पा के दर्शन के लिए कई मेहमान आते थे, लेकिन इस साल उन्होंने मेहमानों की लिस्ट कम कर दी है। इसके बारे में बात करते हुए, शरद एक इंटरव्यू में कहते हैं, “यह सेलिब्रेशन उतना भव्य नहीं है जितना पहले हुआ करता था। बप्पा के दर्शन के लिए केवल रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया है, जो पूरी तरह से वैक्सिनेटिड हैं।”

शरद कहते हैं यह त्योहार कुछ नया शुरू करने का शुभ अवसर होता है

बचपन से ही शरद और उनके परिवार गणेश चतुर्थी के दौरान गणपति को घर लाते रहे हैं। इस बारे में वो आगे कहते हैं, “जब भी हम कुछ नया शुरू करते हैं, तो हम बप्पा का नाम लेते हैं। यह त्योहार कुछ नया शुरू करने या आपके जीवन में बदलाव लाने का एक शुभ अवसर होता है।”

ग्वालियर में दोस्तों के साथ कई पंडालों में जाया करते थे शरद

शरद कहते हैं, “यह मुझे मेरे बचपन के दिनों में वापस ले जाता है। मैं ग्वालियर, मध्य प्रदेश का रहने वाला हूं और इन 10 दिनों में मैं और मेरे दोस्त कई पंडालों में जाया करते थे। बचपन में, त्योहार का मतलब था मोदक और नमकीन। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मुझे इसका महत्व समझ में आया और मैंने खुद से आरती करनी शुरू कर दी। धीरे-धीरे मैंने जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली। आज, मैं इस उत्सव के समय का आनंद लेता हूं जब हम अपने प्रियजनों से भी मिलते हैं। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।”

शरद की पत्नी कीर्ति खुद करती हैं फूलों को डिजाइन

शरद आगे कहते हैं, “कीर्ति व्यक्तिगत रूप से हर साल सुबह 4 बजे दादर फूल बाजार में सजावट के लिए ताजे फूल लेने जाती हैं, जिसे वह व्यक्तिगत रूप से डिजाइन करती हैं। वो सब कुछ इतने अच्छे से डिजाइन करती हैं कि हमारे दोस्त भी उनसे टिप्स लेने के लिए बुलाते हैं। फेस्टिवल के भोजन के संदर्भ में, मेरी मां और कीर्ति दोनों ही बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। मेरी मां मोदक, करंजी और अनारसे जैसी पारंपरिक महाराष्ट्रीयन मिठाइयां बनाती हैं। मेरी मां एक बेहतरीन कुक हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here