क्या बंद हो गई है सलमान खान की 300 करोड़ी फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’? पढ़िए, क्या है सच…

0
5


नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को उनकी हर एक फिल्म की रिलीज का इंतजार रहता है. वे इस समय अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्टर की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है. इस फिल्म को लेकर कई तरह की बातें सामने आती रही हैं. इसके बंद होने की चर्चाएं भी हुई हैं. अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. यकीनन, यह एक्टर और उनके फैंस के लिए राहत की बात है.

चर्चाएं हैं कि फिल्म ‘राधे’ के फ्लॉप होने के बाद सलमान कुछ परेशान से हैं. ऐसी खबरें भी सामने आई हैं जो दावा कर रही हैं कि वे फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को बंद करने पर विचार भी कर रहे हैं. इस तरह की खबरों से सलमान के फैंस निराश हुए हैं, लेकिन हकीकत यह है कि फिल्म बंद नहीं हो रही है. इसकी पुष्टि खुद प्रोडक्शन हाउस ‘नाडियाडवाला मूवीज’ ने की है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीट हैंडल से इस खबर का खंडन किया है.

फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान के अपॉजिट पूजा हेगड़े दिखेंगी. (फोटो साभारः Twitter/Nadiadwala Grandson)

प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘हम इन झूठी खबरों का खंडन करते हैं. फिल्म के सेट तैयार किए जा रहे हैं और गानों की शूटिंग हो चुकी है. दो महीने के अंदर शूटिंग शुरू हो जाएगी.’ इससे साफ हो गया है कि सलमान खान के फैंस को निराश होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. फिल्म की शूटिंग तय शेड्यूल के मुताबिक नवंबर में शुरू हो जाएगी. फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान के अपॉजिट पूजा हेगड़े दिखेंगी. बता दें कि सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज होने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here