क्या यही है जेह अली खान?: करीना कपूर के दूसरे बेटे जेह अली खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, 5 महीने के बेटे का माथा चूमती दिखीं बेबो!

0
14
Advertisement


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

करीना कपूर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में करीना अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ दिख रही हैं। करीना बेटे के माथे को चूम रही हैं जबकि वो लेटा हुआ है। इस तस्वीर में जेह की कुछ झलक तो देखने को मिली है लेकिन यह भी पूरी तरह साफ नहीं है। यह तस्वीर करीना के फैन क्लब्स के द्वारा शेयर की गई है लेकिन करीना ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि फोटो में उनका बेटा जेह ही दिख रहा है।

पिछले दिनों हुआ नाम का खुलासा

करीना ने दूसरे बेटे को इसी साल 21 फरवरी को जन्म दिया था लेकिन लंबे समय तक बेटे के नाम पर सस्पेंस बनाए रखा। पिछले दिनों खबरें उड़ीं कि करीना-सैफ के छोटे बेटे का नाम जेह है। बाद में करीना के पिता रणधीर कपूर ने पुष्टि कि उनके नाती का नाम जेह अली खान ही है। जेह लैटिन मूल का नाम है, जिसका अर्थ नीला पंछी होता है जिसके सिर पर कलगी होती है।

तैमूर को प्यार से टिमटिम कहते हैं सैफीना

करीना और सैफ पहली बार 20 दिसंबर 2016 में पेरेंट्स बने थे। तब तैमूर का जन्म हुआ था। तैमूर को सैफीना प्यार से टिमटिम भी कहते हैं। इसी साल फरवरी में उनके छोटे बेटे का जन्म हुआ। संयोग है कि तब सैफीना अपने नए और बड़े घर में शिफ्ट कर रहे थे। करीना की प्रेग्नेंसी का ज्यादातर वक्त भी इस घर के इंटीरियर डेकोरेशन के मैनजमेंट में बीता। उधर, सैफ ने तय किया था कि छोटे बेटे के आने से पहले वे अपने सभी पेंडिंग प्रोजेक्ट खत्म कर लेंगे।

पहले बेटे के नाम पर हुआ था विवाद

तैमूर के नाम पर हुए विवाद पर सैफ ने कहा था- ‘मैं इस नाम का इतिहास जानता हूं, लेकिन वजह कुछ और है तैमूर का नाम रखने की। मुझे पता है कि एक तुर्की क्रूर शासक था लेकिन उसका नाम तिमूर था और मेरे बेटे का नाम तैमूर है। यह एक जैसा जरूर सुनाई देता है, लेकिन एक नहीं है। बीते कल को आज के लैंस से देखना गलत है। एक नाम से कुछ फर्क नहीं पड़ता, अशोका भी एक हिंसक नाम है उसी तरह एलेक्जेंडर भी इसी तरह का नाम है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here