खास बातचीत: ‘चुट्जपाह’ में अपने कैरेक्टर पर बोलीं तान्या मानिकतला- मेरा किरदार चुलबुली लड़की का है, जो पार्टनर के सपनों का सपोर्ट करती है

0
8
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Tanya Maniktala Talks About Her Character In ‘Chutzpah’, Said My Character Is A Bubbly Girl, Who Is Very Supportive Of Her Partner’s Dreams In The Show

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तान्या मानिकतला जल्द ही सोनी लिव की फेमस वेब सीरीज ‘चुट्जपाह’ में नजर आएंगी। उनके अलावा, वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, एल्नाज नोरौजी और क्षितिज चौहान सहित कई लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। शो में तान्या एक खूबसूरत अभिनेत्री शिखा का किरदार निभा रही हैं, जो वरुण शर्मा की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका हैं। तान्या ने बताया कि उनके पिछले प्रोजेक्स की तुलना में यह शूटिंग प्रक्रिया थोड़ी कठिन थी क्योंकि वह न्यूनतम क्रू सदस्यों के साथ चारों ओर गैजेट्स से घिरी हुई थीं।

को-स्टार के बिना सीन्स को तान्या ने परफॉर्म किया

तान्या बताती हैं, “कोई भी सीन रियल पार्टनर के बिना परफॉर्म करने के कारण आपकी इमेजिनेशन को पीछे छोड़ देता है। आपको इस बात की जानकारी नहीं होती कि आपके को-स्टार ने उस विशेष सीन में क्या किया है, तो आप इस पर कैसे प्रतिक्रिया देने वाले हैं, यह सवाल उठता है। इस बार, मुझे पूरी तरह से स्क्रीन को देखते हुए परफॉर्म करना था, जो कि अपने आप में एक चुनौती थी, लेकिन मेरी सहायता करने के लिए मेरे पास एक महान निर्देशक (सिमरप्रीत सिंह) और महान टीम थी। तो, यह ठीक था और पूरी तरह से एक नया अनुभव था। और हां, मैं अपनी इमेजिनेशन का भी उपयोग कर सकती थी। सोनी लिव शानदार कंटेंट के साथ आ रहा है और ‘चुट्जपाह’ जैसा शो प्लेटफॉर्म के लिए सही लग रहा है।”

तान्या ने शो में अपने किरदार के बारे में की बात

तान्या शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहती हैं, “शिखा एक युवा, चुलबुली लड़की है, जो शो में अपने साथी और उसकी आकांक्षाओं और सपनों का बहुत समर्थन करती है। वह अपने इर्द-गिर्द के लोगों में उनका बेस्ट लाने के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा एक शेल्टर्ड और प्रोटेक्टेड जीवन में रही है, फिर भी वह जमीन से जुड़े रहना जानती है।” दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। यह शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here