चंकी को आई मां की याद: चंकी पांडे ने मां की याद में थ्रोबैक फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट, बोले-मां एक ही होती है आप दूसरी नहीं पा सकते

0
12
Advertisement


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई को निधन हो गया था। अपनी मां के निधन के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी चंकी इस दुख से उबर नहीं पाए हैं। चंकी पांडे ने हाल ही में मां को याद करते हुए उनकी कई अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ चंकी पांडे ने बेहद इमोशनल नोट भी लिखा है।

मां एक ही होती है आप दूसरी नहीं पा सकते
चंकी पांडे ने लिखा, ” M का मतलब मां होता है। मां एक ही होती है आप दूसरी नहीं पा सकते हैं। जब मैं एक शरारती बच्चा था तो मेरी मां डॉ स्नेहलता पांडे हमेशा मुझसे यही बात कहती थीं। मुझे अब इसका एहसास हुआ कि आखिर मां ऐसा क्यों बोलती थीं। आपको हमेशा मिस करुंगा मां।” चंकी पांडे ने इस पोस्ट में अपनी मां की पांच थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। उनके पोस्ट पर पत्नी भावना पांडे, दोस्त कनिका कपूर, महीप कपूर और सीमा खान ने दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है।

अनन्या पांडे ने भी किया था दादी की याद में इमोशनल पोस्ट
चंकी की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी अपनी दादी स्नेहलता को याद करते हुए कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट में दादी के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “रेस्ट इन पावर मेरी परी। जब वो पैदा हुई थीं तो डॉक्टर्स ने कहा था वो दिल का वॉल्व खराब होने के कारण सिर्फ कुछ साल ही जी सकेंगीं, लेकिन उन्होंने 85 सालों तक रोजाना काम किया। वो सुबह 7 बजे उठकर अपनी ब्लॉक हील्स पहनकर लाल बालों की स्ट्रीक के साथ ऑफिस जाया करती थीं। वो मुझे रोजान जो पसंद है वो करने के लिए प्रेरित करती थीं और मुझे बेहद खुशी है कि मैं उनकी एनर्जी और रोशनी के साथ बड़ी हुई। उनके हाथ पकड़ने में बेहद कोमल थे और वो सबसे बेहतरीन पैरों की मसाज देती थीं। वो स्वघोषित हाथ पढ़ने वाली थीं (जो पॉलिटिकली बहुत गलत थीं) और वो कभी मुझे हंसाने का मौका नहीं छोड़ती थीं। हमारे परिवार की जिंदगी। आपसे इतना प्यार किया है कि आपको कभी भूला नहीं जा सकता। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं दादी।”

बता दें कि जिस समय स्नेहलता पांडे का निधन हुआ था उस समय अनन्या एक टॉक शो की शूटिंग में वयस्त थीं, लेकिन खबर मिलते ही अनन्या खार स्थित अपनी दादी के घर पहुंच गई थीं। वहीं दूसरी तरफ चंकी और उनके बेटे अहान पांडे घर में ही मौजूद थे। अंतिम संस्कार से सामने आईं तस्वीरों में अनन्या दादी के गम में डूबी नजर आईं थीं। बता दें कि अनन्या अपनी दादी के बेहद करीब थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here