चक दे गर्ल्स को भास्कर का सलाम: दैनिक भास्कर समूह ने महिला हॉकी टीम को सम्मानित किया, 26 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि से नवाजा

0
14



  • Hindi News
  • Sports
  • Dainik Bhaskar Group Honored Womens Hockey Team Rewarded With An Incentive Of Rs 26 Lakh

गाजियाबादएक घंटा पहले

भारतीय महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए चौथा स्थान हासिल किया। 41 साल में पहली बार हमारी महिला टीम ओलिंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची। टीम को भले ही मेडल जीतने में कामयाबी नहीं मिली, लेकिन खिलाड़ियों ने अपने हौसले, जज्बे और आखिर तक हार न मानने की जिद से देश और दुनिया का दिल जरूर जीत लिया।

दैनिक भास्कर समूह ने बेहतरीन खेल दिखाने वाली देश की बेटियों को सम्मानित किया। भास्कर के डिप्टी एमडी पवन अग्रवाल ने रविवार को NCR के गाजियाबाद में मौजूद CISF कैंपस में आयोजित हुए समारोह में महिला टीम को 26 लाख रुपए देकर प्रोत्साहित किया और भविष्य में और भी शानदार प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं।

आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला सबसे अहम था
महिला टीम की खिलाड़ियों ने भास्कर से बातचीत करते हुए ओलिंपिक के सफर और करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में कई दिलचस्प बातें साझा की। खिलाड़ियों ने बताया कि हर किसी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला सबसे ज्यादा चुनौतीभरा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया से पहले आयरलैंड के खिलाफ हुआ मैच टीम के लिए सबसे अहम था। वह मैच टीम के लिए करो या मरो जैसा था और उसमें जीत हासिल करने के बाद ही टीम नॉकआउट राउंड में पहुंची।

बड़ी संख्या में लड़कियां खेल का रुख करेंगी
कप्तान रानी सहित तमाम खिलाड़ियों ने बताया कि उन्हें उम्मीद है उनके प्रदर्शन से देश में लड़कियां बड़ी संख्या में खेल की ओर रुख करेंगी। रानी ने कहा कि देशवासियों ने सुबह 6 बजे उठकर टीम का मैच देखा। मेडल न जीतने के बावजूद देश वापसी पर जैसा प्यार और सपोर्ट मिला उससे वे आगे और भी अच्छे नतीजे हासिल करने की कोशिश करेंगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here