जिम्मी ने बयां किया दर्द: जिम्मी शेरगिल ने कहा-मेरे पास इतनी लक्जरी नहीं है कि मैं लीड रोल मिलने तक इंतजार करूं

0
9
Advertisement


9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिमी शेरगिल ने इस साल बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान जब जिमी से पूछा गया कि वह इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में कैसे सर्वाइव कर पाए, तो जवाब में उन्होंने कहा कि वो सभी प्रकार की सिचुएशन में खुद को ढालने की कोशिश करते थे। वह अपने द्वारा चुने गए ऑप्शन्स पर कायम रहे और फिर उन्होंने कहा कि उस समय उनके लिए यह ‘बेस्ट ऑप्शन’ था। जिमी ने आगे कहा कि उनके पास यह ‘लक्जरी’ नहीं थी कि वे ‘हीरो’ के रोल्स के आने का इंतजार करें। इसलिए बिना सोचे कि वो केवल लीड रोल्स निभाएंगे, उन्होंने कई ‘इंटरेस्टिंग’ रोल्स किए।

मैंने कभी यह नहीं सोचा कि मैं सिर्फ हीरो के रोल्स ही करुंगा: जिमी शेरगिल

जिमी ने कहा, “मेरा तो इस इंडस्ट्री में कोई नहीं था तो मुझे इसी तरीके से अपना करियर दिखा, कि कहीं कुछ इंटरेस्टिंग मिला वो कर लिया, ये नहीं सोचा कि मैं सिर्फ हीरो ही करुंगा और उसके बाद फिर दो साल घर पे बैठा रह गया। वो सब लक्जरी मेरे पास नहीं थी इसलिए मुझे वो सारे रोल्स चुनने पड़े जो मैंने किए फाइनली।”

जिमी ने कहा मुझे थाली में सजा कुछ नहीं मिला है

जिमी ने आगे कहा, “कई बार लोग मेरे से पूछते हैं, ‘आपको क्या जरूरत थी? आप अच्छा भला हीरो का रोल कर रहे थे। आपको ये छोटा रोल करने की क्या जरूरत थी? उससे आप टाइपकास्ट हो गए, उस वजह से आपको ऐसे रोल्स मिलते हैं’। मैं मुड़कर कहता हूं, ‘बॉस, उस समय मेरे लिए यह सबसे अच्छा ऑप्शन था, मैंने इसे चुना और मैंने आगे बढ़कर इसे किया। मुझे गर्व और खुशी है कि मैंने ऐसा किया।’ ऐसा ही रहा है, ऐसा नहीं है कि मुझे थाली में कुछ मिला है।”

‘माचिस’ से की थी जिमी ने अपने करियर की शुरुआत

जिमी शेरगिल ने 1996 में फिल्म ‘माचिस’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से उन्हें सफलता मिली थी। उन्होंने फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘हम तुम’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘स्पेशल 26’ सहित कई हिट फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स किए हैं। उन्हें हाल ही में आशा नेगी के साथ ‘कॉलर बम’ में देखा गया था। इस फिल्म में वो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here