जैस्मिन भसीन इस ‘ड्रीम टीम’ के साथ करना चाहती हैं बॉलीवुड डेब्यू, कही दिल की बात

0
3


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने साल 2011 में तमिल फिल्म ‘वानम’ (Vaanam) के साथ शोबिज में अपनी यात्रा शुरू की थी. उन्होंने हिंदी शोज करने से पहले साउथ की अन्य फिल्में और कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट भी किए हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस हिंदी फिल्में करने की इच्छुक हैं और अच्छे अवसरों की तलास कर रही हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपने दिल की बात की.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने उन डायरेक्टर, एक्टर और म्यूजिक कंपोजर के बारे में बताया जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. Spotboye के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, “ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं. अगर मुझे संजय लीला भंसाली, सलमान खान, शाहरुख खान, एआर रहमान की फिल्म करने का मौका मिलता है तो यह एक ड्रीम टीम की तरह होगी.” जैस्मिन को रोमांटिक फिल्मों देखना काफी पसंद है. वह कहती हैं, “मैं रोमांटिक हूं, इसलिए मुझे रोमांटिक फिल्में देखना पसंद है. मुझे बायोग्राफी देखना भी बहुत पसंद है. एकमात्र जॉनर जिसे मैं देखना पसंद नहीं करती, वह है हॉरर. “

ऐसी कई युवा लड़कियां हैं जो जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को देखती हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं. उन्हें संबोधित करते हुए वह कहती हैं, “अपने सपनों का प्रोटेक्ट करें और अपने सपने को सच करने का साहस भी रखें. किसी को यह न कहने दें कि आप क्या कर सकती हैं और क्या नहीं कर सकती हैं. जीवन में असफलताएं हो सकती हैं लेकिन वे असफलताएं आपको केवल मजबूत बनाती हैं, आपको खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करती हैं और आपको अपनी सफलता का और अधिक आनंद लेने के लिए प्रेरित करती हैं।. हमेशा याद रखें कि आप सबसे मजबूत हैं, आप अपने दम पर सब कुछ कर सकती हैं और आपको कोई नहीं रोक सकता.”

आपको बता दें कि, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के खत्म होने के बाद से ही जैस्मिन और अली कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आए और बाहर भी अक्सर साथ ही स्पॉट किए जाते हैं. अब हाल ही में जैस्मिन (Jasmin Bhasin New House) ने एक अपार्टमेंट खरीदा है. अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है. बिग बॉस 14 के दौरान दोनों का साथ दर्शकों के बीच चर्चा में रहा था. शो के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को लेकर अपनी फीलिंग्स भी जाहिर की थीं. अब अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है. कभी लंच डेट पर तो कभी किसी पार्टी में, दोनों साथ ही हैंगआउट करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here