टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर: क्वारैंटाइन से बाहर आए ऋषभ पंत, दूसरे प्रैक्टिस मैच से पहले टीम से जुड़ेंगे; 8 जुलाई को कोरोना संक्रमित हुए थे

0
9
Advertisement


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Good News For Team India, Rishabh Pant’s Quarantine Ends, Will Join Team Before 2nd Practice Match | India Tour Of England

लंदन2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान पंत बिना मास्क के इंग्लैंड और जर्मनी के बीच हुए राउंड ऑफ-16 मैच देखने पहुंचे थे। इसके बाद वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं। 8 जुलाई को वे कोरोना संक्रमित हुए थे। हालांकि, उनकी 2 कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और क्वारैंटाइन पीरियड भी समाप्त हो चुका है। ऐसे में वे 27 जुलाई से होने वाले दूसरे प्रैक्टिस मैच से पहले डरहम में टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे। पंत फिलहाल लंदन में ही हैं।

22 जुलाई के बाद टीम से जुड़ेंगे पंत
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही पंत अपने एक रिलेटिव के यहां क्वारैंटाइन थे। रविवार को उनका क्वारैंटाइन पीरियड खत्म हो गया। हालांकि, 22 जुलाई के बाद ही वे टीम से जुड़ सकेंगे। पंत के अलावा टीम इंडिया के थ्रो डाउन एक्सपर्ट दयानंद गरानी भी 14 जुलाई को कोरोना संक्रमित मिले थे। उन्हें भी लंदन में टीम होटल में क्वारैंटाइन किया गया है।

साहा, अभिमन्यु और भरत भी लंदन में क्वारैंटाइन
दयानंद के संपर्क में आए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन और बॉलिंग कोच भरत अरुण भी लंदन में ही हैं। इन सभी को 10 दिन आइसोलेशन (24 जुलाई) में गुजारना होगा। इसके साथ ही 2 निगेटिव RT-PCR टेस्ट भी लाने होंगे। इसके बाद ही वे भारतीय स्क्वॉड से जुड़ सकेंगे। साहा, अभिमन्यु और भरत की एक टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

टीम इंडिया 20 जुलाई से पहला प्रैक्टिस मैच खेलेगी
टीम इंडिया के बाकी सदस्य प्रैक्टिस मैच खेलने डरहम पहुंच चुके हैं। भारत 20 जुलाई से काउंटी-XI के खिलाफ पहला 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलेगा। इसके बाद टीम एक और प्रैक्टिस मैच खेलेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है। यह सीरीज 14 सितंबर तक चलेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here