टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोच कौन: शास्त्री अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाना नहीं चाहते, द्रविड़ के सवाल पर गांगुली बोले- उनसे बात तो नहीं की, पर शायद वे पर्मानेंट कोच बनना नहीं चाहते

0
8
Advertisement


एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया जा सकता है। इस बात के संकेत खुद BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान के जरिए दिए।

दादा ने दिया नए कोच को लेकर बयान
द टेलीग्राफ से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि, उन्होंने कोच पद को लेकर अभी राहुल द्रविड़ से कोई बात नहीं की है। गांगुली ने कहा- मैं समझता हूं कि उन्हें (राहुल द्रविड़) को परमानेंट तौर पर काम करने (कोच पद के लिए) कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, हमने भी कभी इसके बारे में उनसे कोई बात नहीं की है। जब हम इस बारे में (कोच पद को लेकर) सोचेंगे तब देखा जाएगा, क्या होता है।

रवि शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम ने एक भी ICC खिताब नहीं जीता है।

रवि शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम ने एक भी ICC खिताब नहीं जीता है।

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म होगा शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट
हेड कोच रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो शास्त्री भी आगे कॉन्ट्रैक्ट जारी नहीं रखना चाहते हैं। ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थी कि NCA के डायरेक्टर राहुल द्रविड़ को टीम का नया हेड कोच बनाया जा सकता है। हालांकि द्रविड़ पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि वह टीम इंडिया के अगले कोच नहीं होंगे। उन्होंने कहा था, वह NCA में अपनी भूमिका को जारी रखेंगे।

द्रविड़ की कोचिंग में मिली सफलता
राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय अंडर-19 और इंडिया ए की टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। 2016 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम रनर-अप रही थी, जबकि 2018 में द्रविड़ की कोचिंग में टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब हुई थी। हाल ही में श्रीलंका के दौरे पर भी द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया था और टीम वनडे सीरीज जीतने में सफल रही थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here