ट्रोलर्स के निशाने पर सारा: असम के कामाख्या देवी मंदिर पहुंची सारा अली खान, फोटोज देख ट्रोलर्स ने पूछा-आप हिंदू हो या मुस्लिम?

0
12
Advertisement


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। अब हाल ही में सारा अली खान असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। जिसकी कुछ फोटोज सारा अली ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। सारा अब अपने इन फोटोज के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। ट्रोल्स उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं कि वे मुस्लिम हैं या हिंदू ?

सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपनी जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें वे मंदिर के सामने खड़े हुई हैं। इन फोटोज में सारा माथे पर तिलक, वाइट सूट पहने और गले में असम का ट्रेडिशनल गम्छा डाले नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में हैशटेग के साथ लिखा, “शांति, धन्य और कृतज्ञ।” सारा अली की इन फोटोज पर कई लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

ट्रोलर्स ने पूछा-हिंदू हो या मुसलमान?
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “आप हिंदू हो या मुसलमान ? आप किस धर्म को फॉलो करती हैं ? एक दूसरे यूजर ने लिखा, ” नाम मुस्लिम, पहचान हिंदू। मेरी सलाह मानिए और सिर्फ एक धर्म को फॉलो किजिए।” बता दें कि सारा इससे पहले फरवरी के महीने में अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह भी गई थीं। सारा ने अजमेर से भी मां अमृता के साथ की अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी सारा
सारा ने साल 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। फिल्म में सारा को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली थी। सारा को अपनी दूसरी ही फिल्म में निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखीं। वे अब जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। ‘अतरंगी रे’ के अलावा वे ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी दिखाई देंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here