ट्रोल हईं अंकिता: अंकिता लोखंडे पर लगा सुशांत सिंह राजपूत का नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करने का आरोप, बचाव में आई एक्टर की बहन श्वेता सिंह कृति

0
13
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ankita Lokhande Accused Of Using Sushant Singh Rajput’s Name For Publicity, Actor’s Sister Shweta Singh Kriti Came To The Rescue

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। श्वेता अक्सर अपने दिवंगत भाई के फैंस के लिए उनकी अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कमेंट सेक्शन पर एक यूजर ने अंकिता पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम से पब्लिसिटी हासिल करने का आरोप लगाया हैं जहां श्वेता ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर की बोलती बंद कर दी है।

श्वेता सिंह कृति की एक पोस्ट में यूजर ने अंकिता पर आरोप लगाते हुए सवाल किया, श्वेता आप क्यों अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करती हो। वो पीआर के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम और अपना नकली अफेयर का इस्तेमाल कर रही है। वो सुशांत की मौत से जुड़े कुछ संदिग्धों के साथ पार्टी करती है।

यूजर के अटपटे सवाल के जवाब में सुशांत की बहन श्वेता ने कहा, एक बार में मुंबई गई थी और भाई को पेट में दर्द था। मैंने देखा है कि उसने कैसे डॉक्टर को बुलाया, भाई को दवाई दी और उसे प्यार किया। उनका ये व्यवहार ये साबित करने के लिए काफी है कि वो कितनी दयालु और मोहब्बती है।

बता दें कि पवित्र-रिश्ता शो के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे शो के दौरान ही ऑफ-स्क्रीन कपल भी बन चुके थे। दोनों का रिश्ता 6 सालों तक चला था जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में अलग होने का फैसला कर लिया। ब्रेकअप से पहले खबरें थीं कि सुशांत और अंकिता शादी करने वाले हैं, लेकिन अचानक दोनों ने ब्रेकअप कर हर किसी को हैरान कर दिया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here