तब्बू के फिल्मों में 30 साल: 49 साल की हो चुकीं तब्बू ने तेलुगू फिल्म ‘कुली नंबर 1’ से किया था डेब्यू, तीन साल बाद बॉलीवुड में ‘विजयपथ’ से मिला था ब्रेक

0
8
Advertisement


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1985 में आई फिल्म हम नौजवान में काम किया था जिसमें उन्होंने देव आनंद की बेटी का किरदार निभाया था लेकिन हीरोइन के तौर पर तेलुगू में आई फिल्म कुली नंबर 1 उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उन्होंने वेंकटेश दग्गुबती के अपोजिट काम किया था जो कि आज से 30 साल पहले रिलीज हुई थी।

सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट

तब्बू ने अपने 30 साल के फ़िल्मी सफर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखी और पहली फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कहा, अविश्वसनीय और उत्साहित करने वाली बात है कि 30 साल पहले मेरी पहली फिल्म कुली नंबर 1 आज ही के दिन रिलीज हुई थी। कई सारे इमोशंस के साथ मुझे गर्व महसूस हो रहा है ,सबसे ज्यादा आभार महसूस हो रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के तीन साल बाद तब्बू ने बॉलीवुड में फिल्म विजयपथ से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट अजय देवगन थे।

रिकॉर्ड अवॉर्ड्स हैं तब्बू के नाम

‘माचिस’, ‘विरासत’, ‘हू तू तू’, ‘अस्तित्व’, ‘चांदनी बार’, ‘मकबूल’, ‘चीनी कम’ ‘द नेमसेक’, ‘हैदर’ और ‘दृश्यम’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी तब्बू बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके नाम रिकॉर्ड अवॉर्ड्स हैं। उन्हें फिल्मफेयर में अब तक चार बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवॉर्ड मिल चुके हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू और बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में 2 नेशनल अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं।

साउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर

पर्सनल लाइफ की बात करें तो डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को डेट कर चुकी तब्बू का नाम साउथ स्टार नागार्जुन से भी जुड़ चुका है। इनके अफेयर ने काफी सुर्खियां भी बटोरी, लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए। नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। अपने रिश्ते का कोई भविष्य नहीं देखते हुए तब्बू नागार्जुन से अलग हो गई। वो अभी भी सिंगल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here