तापसी बनीं प्रोड्यूसर: तापसी पन्नू ने स्टार्ट किया अपना प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’, बोलीं- ‘अपने जैसे आउटसाइडर्स की मदद करूंगी जो अवसर के लिए सालों इंतजार करते हैं’

0
13
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Taapsee Pannu Started Her Production House ‘Outsiders Films’, Said ‘I Will Help Outsiders Like Myself Who Wait For Years For Opportunity’

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म हसीना दिलरुबा में नजर आईं तापसी पन्नू ने साउथ इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड डेब्यू किया था। 10 सालों तक अपने एक्टिंग टैलेंट से इंडस्ट्री में बेहतरीन पहचान बनाने के बाद अब तापसी प्रोड्यूसर बन गई है। तापसी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स की शुरुआत की है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए अपने ही जैसे आउटसाइडर्स की मदद करेंगीं, जिन्हें अच्छे अवसर के लिए सालों तक इंतजार करना पड़ता है।

सुभाष के झा से बातचीत के दौरान तापसी ने प्रोड्यूसर बनने की शुरुआत पर कहा, ये एक अचानक किया हुआ फैसला नहीं था, मुझे कई सालों से प्रोड्यूसर बनने की सलाह दी जा रही थी, लेकिन में फैसला नहीं कर पा रही थी। मुझे पता था कि मैं एक्टर हूं और फुल टाइम प्रोड्यूसर बनने पर ध्यान नहीं दे सकती थी, इसलिए मैं पहले मन बनाना चाहती थी जिससे मैं फिल्म बनाने पर पूरा ध्यान दे सकूं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मुझे एक ऐसे पार्टनर की जरुरत थी जो फाइनेंशियल साउड देखे और मैं क्रिएटिव साइड पर काम कर सकूं। इसके लिए मुझे मेरा दोस्त प्रांजल खांधिया मिला। जब वो सोनी पिक्चर के साथ थे तो मुझे बतौर एक्टर उनके साथ काम करने का मौका मिला था। मैं उसका प्रोफेशनल साउड देख सकी।

आउटसाउडर्स की मदद करेंगी तापसी

तापसी ने बातचीत में आगे बताया, मुझे नहीं लगता है कि अपने लिए एक्टिंग के अवसर ढूंढने के लिए मुझे फिल्में प्रोड्यूस करने की जरुरत है। मुझे नहीं लगता मेरे पास प्रोड्यूसर बनने से पहले काम की कमी थी। लेकिन हां, प्रोड्यूसर बनकर मेरा पहला टार्गेट अपने जैसे ही एक्टर को अवसर देना है जो आउटसाउडर्स हैं और उन्हें काम मिलने में सालों लग जाते हैं। खुद के लिए जगह बनाने में मुझे सालों लगे हैं। मेरा प्रोडक्शन हाउस ऐसे ही कुछ एक्टर्स को प्लेटफॉर्म दिलाएगा, जिससे वो मुझसे तेजी से अपना रास्ता बना सकें। मेरा आइडिया अच्छी स्टोरी देने और एक्टर्स को अवसर देना है।

बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर तापसी जल्द ही ब्लर फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं, जी 5 के लिए बन रही इस फिल्म को अजय बहल डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का एक पोस्ट भी सामने आ चुका है। आखिरी बार तापसी नेटफ्लिक्स की फिल्म हसीना दिलरुबा में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे के साथ नजर आई हैं जिसे दर्शकों और क्रिटिक की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here