तेलुगू एक्टर राम चरण ने दोबारा शुरू की मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग

0
11
Advertisement


हैदराबाद. तेलुगू फिल्मों के सुपस्टार राम चरण (Ram Charan) ने अपनी आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. इस फिल्म में उनके पिता एवं सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) प्रमुख भूमिका में होंगे. उन्होंने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. ‘आचार्य’ का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं और इसमें राम चरण भी एक अहम भूमिका में हैं. राम चरण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने के बारे में जानकारी दी. 36 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आचार्य की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है.’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 65 वर्षीय दिग्गज एक्टर चिरंजीवी तीन दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर चुके हैं. फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देश में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी.

राम चरण का ट्वीट.

फिल्म में काजल अग्रवाल, सोनू सूद और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. ‘आचार्य’ पहले 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण देश भर में सिनेमाघर बंद हो गए और फिल्म के निर्माताओं को इसकी रिलीज की डेट पोस्टपोन करनी पड़ी. फिल्म की कहानी एक मध्यम आयु वर्ग के समाज सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंदिर की संपत्ति और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है.

‘आचार्या’ का फर्स्ट लिरिकल सॉन्ग ‘Laahe Laahe’ 31 मार्च को रिलीज किया गया था, जो वायरल हो गया था. इस गाने को अब तक 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. पहले गाने को जब यूजर्स ने इतना पसंद किया है तो फिल्म को यकीनन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा. फिल्म के जरिए रियल लाइफ में बाप-बेटे की जोड़ी यानी चिरंजीवी और रामचरण पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. यही वजह है कि इस फिल्म की हर झलक के लिए दोनों के फैंस क्रेजी हैं.

(भाषा के इनपुट के साथ)



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here