थलाइवा के फैंस की घिनौनी हरकत: रजनीकांत की नई फिल्म अन्नाथे के फर्स्ट-लुक पोस्टर पर छिड़का बकरे का खून, फैन क्लब ने कहा-ऐसी बर्बरता से दूर रहें

0
6
Advertisement


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर रजनीकांत के फैंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक बकरी को मरते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में इन लोगों ने बकरी का खून रजनीकांत की अगली फिल्म अन्नाथे के फर्स्ट लुक पोस्टर पर छिड़का। इस घटना ने फैंस की इस हरकत को जानवरों के प्रति सरासर क्रूरता करार दिया है।

गौरतलब है कि 4 दिन पहले यानी विनायक चतुर्थी के दिन रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। ये घटना उसी दिन हुई थी, जिसका वीडियो अब सामने आया है।

अब तक केवल ‘पलाभिषेकम’ होता था
रजनीकांत, तमिलनाडु के मूल निवासी हैं, जहां एक परंपरा है जिसे ‘पलाभिषेकम’ के नाम से जाना जाता है। इस परंपरा के तहत लोग मंदिर में मूर्तियों पर दूध चढ़ाते हैं। इसी तरह टॉप स्टार्स के फैंस भी उनके पोस्टर पर दूध डालकर एक्टर्स को भगवान की तरह पूजते हैं। फिर भी जो घटना घटी वह एक परंपरा थी जो कहीं सुनने को नहीं मिली।

हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है। इसके पहले रजनी कि फिल्म 2.0 कि रिलीज के समय भी फैंस ने बकरे कि बलि दी थी। वहीं एक्टर किच्चा सुदीप के जन्मदिन पर भी उनके फैंस ने भैंस की बलि देकर उसका खून सुदीप के पोस्टर पर छिड़का था।

फैन क्लब के प्रवक्ता बोले- यह खेदजनक कृत्य है
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बारे में बात करते हुए अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम (फैंस क्लब) के वीएम सुधाकर ने कहा कि “यह न केवल खेदजनक है, बल्कि हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।” उन्होंने फैंस से अपील की- “हम अनुरोध करते हैं कि इस तरह के घृणित कृत्यों में कोई भी शामिल नहीं होना चाहिए।”

दिवाली पर रिलीज होगी अन्नाथे
अन्नाथे एक रजनीकांत की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी शिव ने लिखी है और उसका डायरेक्शन भी किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में मीना, खुशबू, नयनतारा और कीर्ति सुरेश के साथ रजनीकांत और जैकी श्रॉफ, जगपति बाबू, प्रकाश राज, वेला राममूर्ति और सूरी हैं। यह फिल्म इस दिवाली 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here