दिल्ली में 5 मंजिला इमारत गिरी: 2 बच्चों समेत तीन लोगों को मलबे से निकाला गया, अब भी कई लोगों के दबे होने की आशंका

0
10


  • Hindi News
  • National
  • Delhi Azadpur Sabzi Mandi Accident Video Update; Five storey Building Collapsed, Rescue Operations Underway

नई दिल्ली11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दक्षिणी दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी क्षेत्र में सोमवार को 5 मंजिला इमारत गिर गई। मलबे के नीचे दबे 2 बच्चों समेत 3 लोगों को निकाल लिया गया है। इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। मलबे में अब भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। NDRF और स्थानीय प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

पुलिस टीम और फायर डिपार्टमेंट की गाड़ियां भी मौके पर है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बिल्डिंग गिरने की बहुत तेज आवाज सुनाई दी। मलबे में कई गाड़ियां भी दब गई हैं। दिल्ली अग्निशमन विभाग के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि उनके विभाग में 11.50 बजे घटना के संबंध में फोन आया था। सूचना मिलते ही 7 कर्मचारियों को रवाना कर दिया गया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर दुख जताया
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा है कि सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा दुखद है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है। मैं खुद जिलाला प्रशासन के माध्यम से हालात पर नजर बनाए हूं।

एक दिन पहले नरेला में भी ढही थी इमारत
इससे पहले दिल्ली के नरेला इलाके में रविवार को भी एक इमारत ढह गई थी। हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था। नई दिल्ली म्यूनिसिपल काउंसिल (NDMC) पहले ही इस बिल्डिंग को खतरनाक इमारत घोषित कर चुका था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here