दिल धड़कने दो: फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की मां का रोल करने से हिचकिचा रही थीं शेफाली शाह, बोलीं- वो मेरी उम्र के करीब हैं

0
7
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shefali Shah Was Hesitant To Play Priyanka Chopra And Ranveer Singh’s Mother In The Dil Dhadakne Do, Said– She Is Close To My Age

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

20 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने वाली एक्ट्रेस शेफाली शाह ने एक बार खुलासा किया था कि वो फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ को साइन करने को लेकर काफी कंफ्यूजड थीं। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शेफाली ने अनिल कपूर की पत्नी, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की मां की भूमिका निभाई थी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान शेफाली ने कहा कि फिल्म साइन करने के बारे में श्योर नहीं थी क्योंकि वो फिल्म में प्रियंका और रणवीर की मां की भूमिका निभा रही थीं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रियल लीईफ में दोनों एक्टर्स उनकी उम्र के करीब हैं।

जोया को फिल्म के लिए ना नहीं कर पाई थीं शेफाली

शेफाली कहती हैं, “जब जोया ने मुझे फिल्म ऑफर की तो उन्होंने मुझसे कहा ‘मैं तुम्हें चाहती हूं, लेकिन यह एक मां की भूमिका है’। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और अपने पति से कहा कि यह मेरे द्वारा पढ़ी गई सबसे अच्छी स्क्रिप्ट्स में से एक है और यह रोल शानदार है। तो उन्होंने मुझसे पूछा कि समस्या क्या है और जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने मुझे इसे लेने की सलाह दी। आशंका थी कि प्रियंका और रणवीर मेरी उम्र के करीब हैं। लेकिन जैसा कि मेरा कैरेक्टर बहुत अच्छी तरह से लिखा गया था, मैं ना नहीं कह सकती थी।”

पहले प्रियंका की सास का किरदार भी निभा चुकी हैं शेफाली

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ से पहले शेफाली ने ‘वक्त’ में प्रियंका की सास का किरदार निभाया था। फिल्म में प्रियंका की शादी अक्षय कुमार से हुई थी। तब शेफाली मुश्किल से 30 साल की थीं, जब उन्होंने यह भूमिका निभाई थी, जिसके कारण जल्द ही उन्हें टाइपकास्ट कर दिया गया। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, “मैं लाईफ में बहुत पहले एक मां के रोल में टाइपकास्ट हो गई थी। मैं एक निश्चित उम्र तक भी नहीं पहुंची थी। मैं 20 साल की थी। मैंने एक शो किया था जहां मैंने 15 साल के बच्चे की मां की भूमिका निभाई थी, तब मैं 20 साल की थी जब मैंने 45 साल की मां का रोल किया था। और फिर, जब मैं 28-30 के आसपास थी, तब मैंने अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभाई थी। इसलिए मैं बहुत जल्दी ही टाइपकास्ट हो गई थी।”

‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी शेफाली

शेफाली ने 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘वक्त: रेस अगेंस्ट टाइम’ में अक्षय कुमार की मां और अमिताभ बच्चन की पत्नी का रोल किया था। उस वक्त वे करीब 28-30 साल की थीं और अक्षय 38 के। हाल ही में वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में नजर आई थीं। 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया गैंगरेप केस पर बनी इस वेब सीरीज को कुछ महीने पहले इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट वेब सीरीज चुना गया था। यह इस इंटरनेशनल अवॉर्ड को जीतने वाली पहली इंडियन सीरीज है। शेफाली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में बिजी हैं। फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here