द दिशूल वेडिंग: मेहंदी सेरेमनी के बाद दुल्हनिया दिशा परमार के लिए राहुल ने लिखा- लेने तुझे ओ गोरी आ गए हैं तेरे सजना

0
12
Advertisement


14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

16 जुलाई को बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य, दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के रिचुअल्स शुरू हो चुके हैं। बुधवार को मेहंदी सेरेमनी के बाद राहुल और दिशा मीडिया के सामने भी आए। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी मेहंदी के इनसाइड वीडियो और फोटो वायरल हो गए।

सभी प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखकर शादी करेंगे राहुल-दिशा
हाल ही में, दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, राहुल ने कहा था, “घर पर डांस और मेहंदी की तैयारी शुरू हो चुकी है। हम हिंदू रीति-रिवाज में शादी कर रहे हैं और शादी के बाद एक गुरबानी शबद भी गाएंगे। हम वैदिक विधि से फेरे लेंगे। शादी में बहुत कम लोग होंगे। हालांकि, हमने कोशिश की है कि अलग-अलग फंक्शन में अलग-अलग लोगों को बुलाएं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सकें। हमने अलग-अलग हाल बुक किए हैं। हम सभी प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखकर शादी करेंगे।”

ऐसे हुई थी पहली बार बात
राहुल ने अपनी पहली बातचीत के बारे में बताया था कि- “पहली बार जब मैं उनसे मिला था, मैंने एक गाना मेरे रश्के कमर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वह जितेश पिल्लई के इंस्टाग्राम पर देखने को मिली। और यही वह समय था जब दिशा मेरी प्रोफ़ाइल पर गई और उसने बस एक मैसेज छोड़ दिया कि ‘मुझे बहुत पसंद आया और बहुत अच्छा गाया’। और यही वह समय है जब हमने पहले इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से बात करना शुरू किया।”

कपल को मिला दिशूल नाम
राहुल वैद्य ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से परिवार का एक बूमरैंग स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहे थे। मस्ती भरा वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा था, आखिरकार ये हो रहा है। कपल की शादी को हैशटैग ‘द दिशुल वेडिंग’ नाम दिया गया है। दिशा का कहना है कि वो हमेशा से ही एक सिंपल शादी चाहती थीं और ऐसा होने पर वो बेहद खुश हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here