नाबालिग को नंगा कर पेड़ से उल्टा लटका पीटा: पड़ोस में रहने वाले दोस्तों ने किशोर को बहाने से खेत बुलाकर बेल्ट और हॉकी से मारा; मारपीट का वीडियो भी बनाया, वायरल होने के बाद आरोपियों पर केस दर्ज

0
9


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Neighbor Friends Called The Minor On The Pretext, Took Him To The Field And Hanged Him Upside Down On A Tree With A Rope And Thrashed Him Naked With A Belt stick hockey, The Video Went Viral.

रोहतक4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नाबालिग को खेत में रस्सी से बांध कर पेड़ पर उल्टा लटका पीटते आरोपी।

हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर तहसील के एक क्षेत्र में नाबालिग युवक के साथ उसके पड़ोसी दोस्तों ने आपसी रंजिश के चलते अमानवीय व्यवहार किया। आरोपियों ने पीड़ित को बहाने से खेत में ले जाकर रस्सी से उसके पैर बांध दिए और फिर पेड़ से उल्टा लटका दिया। इसके बाद उसे नग्न कर सभी ने उसकी बेल्ट, हॉकी-डंडों से पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बना ली। हालांकि वारदात 5 सितंबर की है। मगर आरोपियों द्वारा वीडियो वायरल किए जाने के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। शिकायत के आधार पर गन्नौर थाना पुलिस ने 13 सितंबर देर शाम चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। गन्नौर थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित नाबालिग ने बताया कि वह गन्नौर के एक क्षेत्र का रहने वाला है। वह डीजे का काम करता है। उसका पड़ोसी जितेंद्र उर्फ भोंदू उर्फ पाडा मूल निवासी गुबाना जिला झज्जर व हाल निवासी गन्नौर के साथ 4 सितंबर को आपसी कहासुनी हो गई थी। 5 सितंबर की दोपहर करीब 2 बजे जितेंद्र ने उसे फोन कर इलाके में स्थित मंदिर के पास बुलाया। जब वह पहुंचा तो वहां जितेंद्र ने अपनी साथी विशाल को फोन कर वहां बुला लिया। जितेंद्र व विशाल उसे बहाना लगाकर बाइक पर अगवानपुर स्टेडियम के पास खेतों में ले गए। जहां पर जितेंद्र के अन्य साथी राहुल व सन्नी निवासी अगवानपुर भी आ गए। वे अपने हाथों में हॉकी व बेल्ट लिए हुए थे। इसके बाद जितेन्द्र, राहुल व सन्नी ने उसके दोनों पैरों को बांध कर उसे नीचे जमीन पर गिरा दिया और रस्सी से उसे पेड़ पर उल्टा लटका दिया। इसके बाद सभी ने उसकी लाठी-डंडे, बेल्ट व हॉकी से पिटाई करनी शुरू कर दी। पिटाई के दौरान आरोपी उसे गाली-गलौज भी करते रहे और पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बना ली। काफी पीटने के बाद आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए छोड़ दिया।

पुलिस स्टेशन गन्नौर।

पुलिस स्टेशन गन्नौर।

पहले नहीं करवानी थी कार्रवाई, मगर आरोपियों ने सप्ताह बाद कर दी वीडियो वायरल
शिकायतकर्ता ने कहा कि वह उस वक्त इस हादसे को भुलाने की नीयत से आरोपियों पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करवा रहा था। मगर आरोपियों ने वारदात के करीब सप्ताह बाद ही उसकी वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दी। यह वीडियो उसके भी सोशल मीडिया अकाउंट पर आई तो वह मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here