नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ ने की आत्महत्या: मोहाली में अपने घर में खुद को मारी गोली, मानसिक रूप से चल रहे थे परेशान; वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में जीता था कांस्य पदक

0
7


चंडीगढ़ / मोहाली11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ – फाइल फोटो

मोहाली के सेक्टर-71 के मकान नंबर 1097 में नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ (29) ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वो जाने-माने ट्रैप शूटर थे। मोहाली में अपने परिवार के साथ रहते थे। सोमवार को उसने घर पर ही खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया। जानकारी ने अनुसार नमनवीर कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वह अपने पीछे माता-पिता और पत्नी को छोड़ गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस ने घर के चारों तरफ घेराबंदी कर रखी है। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। मौके पर SP हरविंदर विर्क और थाना मटौर के SHO पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे हैं। हालांकि मामले में अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।

नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ ने मोहाली में अपने घर में आत्महत्या कर ली।

नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ ने मोहाली में अपने घर में आत्महत्या कर ली।

ट्रैप निशानेबाज बराड़ इस साल मार्च में दिल्ली मे हुए निशानेबाजी विश्व कप के न्यूनतम योग्यता स्कोर (MQS) वर्ग में चौथे स्थान पर रहे थे। 2015 में उन्होंने दक्षिण कोरिया के ग्वांग्झू में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के डबल ट्रैप शूटिंग इवेंट में कांस्य पदक जीता था।

नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ की फाइल फोटो

नेशनल शूटर नमनवीर बराड़ की फाइल फोटो

वर्ल्ड शूटिंग चैंपियनशिप में जीता था ब्रॉन्ज मेडल
पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के स्टार शूटर नमनवीर सिंह ने कोरिया के ग्वांग्झू में वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स के डबल ट्रैप शूटिंग इवेंट में ब्रॉन्ज अपने नाम किया था। नमन ने हरियाणा के अंकुर मित्तल और दिल्ली के अस्गर हुसैन खान के साथ 335 अंक हासिल करते हुए ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

2013 में जीत चुके हैं गोल्ड
नमनवीर सिंह ने दूसरी बार वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में अपनी चुनौती पेश की थी। नमन 2013 में फिनलैंड में देश के लिए गोल्ड मेडल जीत चुके थे। नमन ने शूटिंग अपने कॉलेज में ग्रेजुएशन के दूसरे ईयर में शुरू की और वे थोड़े समय में ही एक सफल निशानेबाज बनकर सामने आए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here