नेहा कक्कड़ को एयरपोर्ट पर पति रोहनप्रीत के साथ देख बोले फैंस, ‘कोई Good News है क्या…’

0
19
Advertisement


मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लंबी विकेशन के बाद मुंबई (Mumbai) वापस लौट आई हैं. काफी समय से वह अपने होम टाउन में अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर तो वह फैंस के साथ एक्टिव रहीं, लेकिन इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के शो से गायब थीं. नेहा की जगह अभी उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्हें पति रोहनप्रीत के साथ मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया, उनको देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद नेहा जल्द कोई खुशखबरी सुनाने वाली हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी पिछले साल 24 अक्टूबर 2020 में हुई. शादी के बाद से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे. हाल ही में मशहूर सेलेब्स फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा इस दौरान ढीली-ढाली टी-शर्ट और पैंट में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक सनग्लास के साथ ब्लैक मास्क भी लगाया था. नेहा इस दौरान काफी थकीं हुईं सी नजर आ रही हैं. वीडियो में रोहनप्रीत, नेहा का हाथ पकड़कर ले जा रहे हैं. उन्होंने पहले नेहा को गाड़ी में बैठाया और फिर खुद बैठे. नेहा का लुक और रोहनप्रीत की ऐसे केयर देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं सिंगर प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

वीडियो में कॉमेंट सेक्शन में नेहा के फैंस पूछ रहे हैं, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हो?’. वही कोई कह रहा है, ‘जिस तरह नेहा ने कपड़े पहने हैं वह प्रेग्नेंट लग रही हैं.,’ हालांकि नेहा ने अब तक इस पर खुलासा नहीं किया है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में नेहा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं. भारत में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वालीं वह पहली सिंगर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी दीवानगी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. नेहा ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here