न्यूज पोर्टल पर BJP का हमला: संबित पात्रा बोले- देश और मोदी की छवि खराब करने में लगा है न्यूज क्लिक, अमेरिका से हो रही हजारों करोड़ की फंडिंग

0
9
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • BJP Attacks Newsclick Media । Sambit Patra । Portal Receives Crores Of Rupees । Abroad In A Suspicious Manner । Motive To Portray India’s System As A Failed । Spread Foreign Propaganda

नई दिल्ली14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

संबित ने आरोप लगाया कि न्यूज क्लिक को मेंटेनेंस कराने के नाम पर एक कंपनी ने हजारों करोड़ रुपए दिए हैं।

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को न्यूज पोर्टल न्यूज क्लिक पर निशाना साधा। उन्होंने पोर्टल पर विदेशी फंडिंग लेकर देश को बदनाम करने का आरोप लगाया। पात्रा ने कहा कि जब भी देश में कुछ अच्छा होता है, उस इवेंट को खराब करने की कोशिश की जाती है। हम 130 करोड़ लोगों को वैक्सीनेट करने में लगे हुए हैं, लेकिन हमारी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए विदेश से पैसे भेजे जा रहे हैं।

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को बदनाम करने की कोशिश की
संबित ने आगे कहा कि सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को भी बदनाम करने की कोशिश की गई, उस पर सवाल उठाए गए, जबकि कोर्ट ने भी उसे अच्छा प्रोजेक्ट बताते हुए आगे बढ़ाने के लिए कहा था। किसान आंदोलन की बात करें तो हमारी सरकार किसानों को भगवान मानती है, लेकिन हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश की गई। जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वे विदेशी ताकतों के मन में खटक रहे हैं। विदेशी ताकतें उन्हें नीचा दिखाने और बदनाम करने की कोशिशें कर रही हैं।

30 हजार करोड़ की अवैध फंडिंग
पात्रा ने कहा कि न्यूज क्लिक एक साधारण पोर्टल नहीं है। इसे पीपीके नामक कंपनी संचालित करती है। इस पोर्टल को विदेशी संस्थाएं फंड कर रही हैं। इसे एफडीआई के माध्यम से फंड किया जा रहा है। जिस कंपनी ने इसे फंडिंग की है, उसका नाम वर्ल्डवाइड मीडिया होल्डिंग कंपनी है। ये कंपनी अमेरिका की है। कंपनी ने न्यूज क्लिक को 30 हजार करोड़ रुपए दिए।

शेयर की वैल्यू में भी फर्जीवाड़ा किया
संबित ने आरोप लगाया कि न्यूज क्लिक को मेंटेनेंस कराने के नाम पर एक कंपनी ने हजारों करोड़ रुपए दिए हैं, लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जिस कंपनी से पैसे मिले हैं, वह भी न्यूज क्लिक वालों की ही है। पात्रा ने कहा कि तीन विदेशी लोगों ने इसमें फंडिंग की है। हवाला के जरिए पैसे इसमें लगाए गए। कंपनी के शेयर की असल वैल्यू 10 रुपए है, लेकिन फर्जीवाड़ा कर इसके शेयर की वैल्यू को 11 हजार करोड़ रुपए कर दिया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here