पंजाब BJP प्रवक्ता के आंदोलनकारी किसानों पर विवादित बोल: जालंधर में बोले एचएस काहलों- ये तो मोदी साहब बैठे हैं जो आपको प्यार कर रहे हैं, मेरे जैसे दिमाग वाला होता तो डंडे मार जेल में डाल देता

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Punjab BJP Spokesperson’s Controversial Speech Created A Ruckus, Said Kahlon To The Farmers It Is Modi Sahib Sitting Who Is Loving You, If He Had A Mind Like Mine, He Would Have Put Him In Jail.

जालंधर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन के विरोध का सामना करने के बावजूद पंजाब में भाजपा नेताओं के विवादित बोल थम नहीं रहे हैं। अकाली दल छोड़ भाजपा में प्रदेश प्रवक्ता के तौर पर शामिल हुए एडवोकेट हरिंदर सिंह काहलों ने ऐसा ही विवाद छेड़ दिया है। काहलों ने आंदोलन कर रहे किसानों को कहा कि ‘यह तो मोदी साहब बैठे हैं, जो आपके साथ प्यार कर रहे हैं। अगर बदकिस्मती से मेरे जैसे दिमाग वाला आदमी बैठा होता तो अब तक डंडे मार-मार कर आपको जेल में बंद कर देता। काहलों ने यह भी कहा कि इन लोगों का यही हल है और अब यही करना पड़ेगा।

हरिंदर काहलों को प्रदेश प्रवक्ता बनाने के बाद जालंधर के शीतला माता मंदिर स्थित BJP ऑफिस में उनका सम्मान समारोह रखा गया था। जब उन्होंने यह बात कही तो सामने बैठे भाजपा नेताओं ने खूब तालियां बजाई। एडवोकेट एचएस काहलों 1985-86 में आल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन (AISSF) के मुखी रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने BJP का दामन थामा था।

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने एचएस काहलों का पार्टी में स्वागत किया था।

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने एचएस काहलों का पार्टी में स्वागत किया था।

BJP ज्वॉइन की गोबर फेंकने का फोन आया, मैंने कहा – चारपाई व सफेद कपड़ा भी ले आना

काहलों ने आगे कहा कि जब मैंने BJP ज्वॉइन की तो मुझे किसी व्यक्ति का फोन आया। उसने कहा कि मैंने गोबर की ट्रॉली भर रखी है। मैंने पूछा क्यों? तो उसने कहा कि आपके दरवाजे के आगे ढ़ेर लगाना है। मैंने उसे वेलकम कहते हुए कहा कि साथ में चारपाई व सफेद चादर भी ले आना, क्योंकि जिसने गोबर की ट्राली फेंकने आना है, उसे चारपाई पर लेटकर जाना पड़ेगा। तुम क्या स्टील के बने हो और मैं प्लास्टिक का बना हूं?। काहलों ने कहा कि यह पंजाब की बदकिस्मती है कि देश का मुखी (PM नरेंद्र मोदी) सब कुछ देने को तैयार हैं और हम कह रहे हैं कि कुछ नहीं लेना। पंजाब उजड़ चुका है। सरकार छोटे किसाों को बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन कुछ लोग नहीं मान रहे।

भाजपा पागलखाने में इलाज कराने के बाद नेताओं को पार्टी में शामिल करे : वेरका

कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने कहा कि भाजपा का सारा सिस्टम की खराब हो चुका है। भाजपा ऐसे नेताओं को भाजपा तुरंत पागलखाने में भर्ती कराए। भाजपा चाहे तो मेरे पास भेज दे, मैं अमृतसर में हूं, यहां के पागलखाने में भर्ती करवा दूंगा। वेरका ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा पहले ऐसे नेताओं काे आगरा के पागलखाने में भर्ती कराए और उसके बाद पार्टी में शामिल करे।

ज्याणी बोले – ऐसा बयान गलत

भाजपा नेता सुरजीत ज्याणी ने भी काहलों के बयान पर कहा कि उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने इस बयान को गलत करार देते हुए कहा कि हर आंदोलन खत्म हो जाता है। यह भी हो जाएगा, उसके बाद सबको मिल-जुलकर इकट्‌ठे रहना है, इसलिए भाईचारा बने रहना बहुत जरूरी है।

अकाली नेता चंदूमाजरा ने कहा : पंजाब का माहौल बिगाड़ने की साजिश

अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि यह बयान किसी साजिश का हिस्सा हैं। पंजाब का माहौल खराब कर इसे राष्ट्रपति शासन की तरफ धकेलने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here