पाकिस्तान के घरेलू खिलाड़ियों के वेतन में बढ़ोतरी: पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी 250 गुना तक बढ़ी;PCBचीफ रमीज राजा ने कहा- भारत के साथ  द्विपक्षीय सीरीज संभव नहीं

0
16


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pakistan Cricket Board Salary Of Pakistani Players Increased By 250 Times; PCB Chief Rameez Raja Said – Bilateral Series With India Is Not Possible

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष रमीज राजा बने।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चीफ रमीज राजा ने कहा है कि भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज संभव नहीं है, उन्होंने घरेलू खिलाड़ियों के मासिक वेतन में 100,000 रुपये की बढ़ोतरी करने का आदेश दिए हैं। पीसीबी ने कहा कि 192 घरेलू क्रिकेटरों के वेतन में तुरंत प्रभाव से बढ़ोतरी की जाएगी।

पीसीबी के अधिकारियों के मुताबिक पीसीबी के अध्यक्ष के सैलरी में बढ़ोतरी का सबसे ज्यादा फायदा ग्रुप डी वर्ग के खिलाड़ियों को होगा। उनके मासिक वेतन में 250 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो जाएगी। वहीं अब फर्स्ट क्लास और ग्रेड प्रतियोगिताओं के खिलाड़ी हर महीने 140,000 से 250000 लाख रुपये तक कमा पाएंगे।

खिलाड़ी टीम में स्थान की चिंता न करें, बेफ्रिक होकर खेलें
पीसीबी प्रमुख ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह चाहते हैं कि राष्ट्रीय क्रिकेटर बेपरवाह होकर क्रिकेट खेले।हमें समस्याओं का सामना करने और मैच गंवाने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि उन्हें टीम में अपने स्थान को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए और निर्भीक होकर खेलना चाहिए।

टी-20 वर्ल्डकप में समीकरण बदलेगा
रमीज राजा से भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप में दुबई में 24 अक्टूबर को होने वाले मैच के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैने टीम के खिलाड़ियों से मिला तो उनसे कहा है कि वह इस बार समीकरण को बदले। भारत के साथ मैच को लेकर टीम को शत प्रतिशत तैयार रहना चाहिए और इसमें उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए।

भारत के साथ सीरीज संभव नहीं
रमीज राजा ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज वर्तमान परिस्थितियों में सभव नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति का खेल पर बुरा प्रभाव पड़ा है। हम इस मामले में कोई जल्दीबाजी नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here