पाकिस्तान में बड़ा धर्मांतरण: सिंध इलाके में 60 हिंदुओं को मुस्लिम बनाया गया, धर्मांतरण कराने वाले ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया

0
19
Advertisement


  • Hindi News
  • International
  • Pakistan Hindu Muslim Conversion News Udpate | 60 Hindus Forcibly Converted To Islam In Pakistan Sindh Area

इस्लामाबाद24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 60 हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें मुस्लिम बनाया गया। धर्मांतरण कराने वाले अब्दुल रऊफ निजामानी ने फेसबुक पर इस घटना का वीडियो डाला है। उसने लिखा- आज मेरी निगरानी में 60 लोग मुसलमान हुए हैं, इनके लिए दुआ करें।

फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, अब्दुल रऊफ सिंध के मतली में म्युनिसिपल कॉरपोरेशन का अध्यक्ष है। फेसबुक पर उसके 4275 फॉलोअर्स हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि काजी सभी हिंदुओं को कलमा पढ़वा रहा है और उसने दावा किया है कि ये सभी लोगों की पहली नमाज है। वो धर्म बदलने वाले हिंदुओं से कह रहा है कि हर मुस्लिम की जिंदगी का खाली एक ही मकसद होता है और वो है अल्लाह को खुश करना। तभी आपकी जिंदगी का मकसद पूरा होगा। जिन लोगों को अल्लाह मंजूरी देगा, उन्हीं की जिंदगी आगे बढ़ेगी।

इस तरह सभी को एकसाथ बैठाकर धर्म परिवर्तन कराया गया।

इस तरह सभी को एकसाथ बैठाकर धर्म परिवर्तन कराया गया।

13 साल की हिंदू लड़की को अगवाकर धर्म परिवर्तन कराया
इसी साल मार्च में 13 साल की हिंदू लड़की को अगवा कर लिया गया था और उसका धर्मपरिवर्तन कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़की का नाम कविता ओआद था, जो कि कंधकोट इलाके की रहने वाली थी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जो पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने शेयर किया था।

सिंध इलाके में धर्म परिवर्तन के लिए कुख्यात है मौलवी मियां मिट्ठू
इस लड़की को भीड़ ने घेरा हुआ था और लड़की जमीन पर बैठी हुई थी। यह धर्मपरिवर्तन मुस्लिम धर्मगुरू मियां मिट्ठू ने कराया था, जो भारचुंदी मस्जिद का मौलवी है। मियां मिट्ठू सिंध इलाके में अपहरण और धर्मपरिवर्तन के लिए ही कुख्यात है। गरीब हिंदू लड़कियों को अपना निशाना बनाया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here