पिता बनने की खुशी: गीता बसरा की डिलीवरी के दौरान लेबर रूम में मौजूद थे पति हरभजन, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था बेटी का रिएक्शन

0
16
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • During The Delivery Of Geeta Basra, Husband Harbhajan Singh Was Present In The Labor Room, The Actress Said– When The Son Was Born, He Was In Seventh Heaven

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस गीता बसरा ने 10 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। गीता और हरभजन पहले से ही हिनाया नाम की बेटी के पेरेंट्स हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अब गीता ने बच्चे के जन्म पर अपनी फैमिली के रिएक्शन शेयर किए हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गीता ने कहा कि हरभजन डिलीवरी के समय रूम में उनके साथ ही थे। गीता ने यह भी कहा कि उन्होंने डिलीवरी रूम में फोटोज भी लीं, और जब बेटा हुआ तो वो सातवें आसमान पर थे।

हरभजन बच्चों से करते हैं बहुत प्यार

गीता ने बताया, “ओह हां, ‘गो’ शब्द से। वो फोटोज ले रहे थे। वह बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बच्चों के साथ बहुत खेला है।” उन्होंने आगे बताया, “बच्चे को तुरंत देखने के बाद वो सातवें आसमान पर थे। तभी से, वो इतना खुश रहते हैं कि आप उन्हें देख कर विश्वास कर सकते हैं।”

गीता बेटे को ‘छोटू’ कहती हैं, वहीं हरभजन उसे ‘शेरा’ कहते हैं

हिनाया के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर, गीता ने कहा, “ओह, वो लगातार अपने भाई को देखती रहती है जैसे कि वो एक खिलौना है और वो बहुत जिम्मेदार हो गई है।” उन्होंने यह भी कहा, “मुझे यकीन है कि हरभजन चाहेंगे कि उनका बेटा क्रिकेटर बने। भज्जी ने भारत के लिए इतनी शानदार गेंदबाजी की।” गीता ने यह भी खुलासा किया कि दोनों ने अपने बेटे के अलग-अलग निकनेम रखे हैं। गीता बेटे को ‘छोटू’ कहती हैं, तो वहीं हरभजन उसे ‘शेरा’ कहते हैं।

हरभजन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी बेटे के जन्म की जानकारी

हरभजन ने इस महीने की शुरुआत में, सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपने बेटे के जन्म की खबर साझा की थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “हमारा हाथ थामने के लिए एक नया छोटा हाथ आ गया है। उसका प्यार भव्य और सोने की तरह कीमती है। एक अद्भुत उपहार, इतना खास और स्वीट। हमारे दिल भरे हुए हैं, हमारी लाइफ अब कंप्लीट हो गई है। एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए हम ईश्वर का धन्यवाद करते हैं। गीता और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं।” इसके तुरंत बाद, गीता ने एक पालने की फोटो शेयर की जिसमें एक खिलौना रखा हुआ था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here