पॉप स्टार की हुई इंगेजमेंट: पिता के साथ ‘कंजरवेटरशिप’ को लेकर चल रहे विवाद के बीच ब्रिटनी स्पीयर्स ने बॉयफ्रेंड सैम असगरी से की सगाई, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर

0
8


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी संग सगाई कर ली है। पिता जेमी स्पीयर्स के साथ ‘कंजरवेटरशिप’ को लेकर चल रहे विवाद के बीच ब्रिटनी ने सगाई की है। ब्रिटनी ने हाल ही में सैम असगरी के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में ब्रिटनी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।” वीडियो में ब्रिटनी और सैम किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

ब्रिटनी स्पीयर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर सेलेब्स और दुनिया भर से उनके फैंस कमेट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। ब्रिटनी और सैम जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। दोनों की मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो ‘स्लंबर पार्टी’ के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिलेशनशिप में आ गए थे। ब्रिटनी 39 साल की हैं और उनके बॉयफ्रेंड सैम 27 साल के हैं। इस हिसाब से दोनों के बीच 12 साल का एज गैप है।

ब्रिटनी ने 55 घंटे बाद ही तोड़ दी थी अपनी पहली शादी
बता दें कि, ब्रिटनी अगर सैम से शादी करती हैं, तो यह उनकी तीसरी शादी होगी। क्योंकि, इससे पहले वे दो बार शादी कर चुकी हैं। ब्रिटनी ने 2004 में अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर के साथ शादी की थी। लेकिन, ब्रिटनी ने इस शादी को केवल 55 घंटे बाद ही तोड़ दिया था। इसके बाद ब्रिटनी ने रैपर केविन फेडरलिन के साथ दूसरी शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और 2007 में उन्होंने केविन से भी तलाक ले लिया था।

पिता जेमी स्पीयर्स के साथ कोर्टशिप को लेकर चल रहा है विवाद
बता दें कि ब्रिटनी पिछले काफी समय से अपने पिता जेमी स्पीयर्स के साथ कोर्टशिप को लेकर चल रहे विवाद के कारण भी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। ब्रिटनी के पिता 2008 से ही सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं। ब्रिटनी को नशाली दवाओं के सेवन, मारपीट करने की वजह से उनके पिता को 2008 में ब्रिटनी के कंजरवेटर के रूप में नियुक्त किया गया था। उसके बाद से ही ब्रिटनी और उनके पिता के बीच विवाद शुरू हो गया था।

ब्रिटनी के पिता कंजरवेटरशिप को पूरी तरह से खत्म करना चाहते हैं
अब हाल ही में जेमी स्पीयर्स ने एक अदालत में याचिका दायर कर जज से अपनी बेटी की 13 साल की कंजरवेटरशिप को पूरी तरह से खत्म करने को कहा है। इस मामले की अदालत में 29 सितंबर को सुनवाई होने वाली थी, जिसमें जेमी को ब्रिटनी की संपत्ति के संरक्षक के रूप में अपना पद छोड़ना था। लेकिन इस सुनवाई से पहले ही जेमी ने याचिका दायर कर दी है। दरअसल, जेमी अब इस प्रक्रिया को छोटा करना चाहते हैं और इस संरक्षण को पूरी तरह से खत्म करना चाहते हैं। अब अगर ऐसा हो जाता है, तो 13 सालों में पहली बार ऐसा होगा जब ब्रिटनी की संपत्ति, उनके स्वास्थ्य से जुड़े फैसलों और उनके जीवन पर लगा संरक्षण खत्म हो जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here