पोर्न फिल्म केस: राज कुंद्रा पर भड़के KRK, बोले- लाइव स्ट्रीमिंग करवाकर पोर्न की दुनिया के किंग बनना चाहते थे राज कुंद्रा, शिल्पा भाभी की जय हो!

0
11
Advertisement


42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था।

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई थी जिनसे ये खुलासा हो रहा है कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से तगड़ी कमाई की है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद राज और शिल्पा शेट्टी की बहुत किरकिरी हो रही है।

पहले निकाली भड़ास फिर KRK ने डिलीट की पोस्ट

कमाल राशिद खान ने भी दोनों का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। हालांकि, बाद में केआरके ने बाद में ये सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए।

पोस्ट डिलीट करने के बाद केआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा, कई लोग मुझे राज की गिरफ्तारी पर वीडियो बनाने को कह रहे हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा। शिल्पा बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उम्मीद है जल्द सबकुछ ठीक होगा।

केआरके की सोशल मीडिया पोस्ट।

केआरके की सोशल मीडिया पोस्ट।

कमाल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा पोर्न इंडस्ट्री के किंग बनना चाहते थे। वह पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करवाना चाहते थे, वाह, क्या प्लान है! कुंद्रा भैया की जय हो! शिल्पा भाभी की जय हो!

इससे पहले भी केआरके ने सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा पर भड़ास निकालते हुए कहा था, अगर पोर्न फिल्में बनाकर ही आपको अपना घर चलाना पड़ रहा है तो आप दुनिया के सबसे गरीब इंसान हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here