पोर्न फिल्म केस: हीरे की अंगूठी से लेकर बुर्ज खलीफा में फ्लैट तक, राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए कई महंगे तोहफे

0
11
Advertisement


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। यह जोड़ी भी काफी लोकप्रिय है। राज एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वह शिल्पा को महंगे तोहफे देने के लिए भी मशहूर हैं।

20 कैरेट की अंगूठी से लेकर बुर्ज खलीफा के फ्लैट तक राज ने शिल्पा को कई महंगे तोहफे दिए हैं।राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और ऐप पर रिलीज करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को उन्हें 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

राज-शिल्पा की शादी 2009 में हुई थी।

राज-शिल्पा की शादी 2009 में हुई थी।

20 कैरेट हीरे की अंगूठी

शिल्पा शेट्टी हमेशा अपनी डायमंड रिंग पहनी नजर आती हैं। राज कुंद्रा ने शिल्पा को सगाई में 20 कैरेट की अंगूठी पहनाई थी, जिसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपए थी।

बुर्ज खलीफा में फ्लैट

शिल्पा शेट्टी को उनकी सालगिरह पर राजे का सबसे महंगा तोहफा मिला। राज ने अपनी पत्नी शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर एक फ्लैट गिफ्ट किया। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, शिल्पा ने बाद में 2016 में संपत्ति बेच दी।

यूके में 7 बेडरूम का विला

राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए एक और महंगी संपत्ति खरीदी। उन्होंने यूके में एक शानदार 7-बेडरूम विला खरीदा, जिसे ‘राज महल’ कहा जाता है।

अंदर से ऐसा दिखता है शिल्पा-राज का मुंबई में विला 'किनारा'।

अंदर से ऐसा दिखता है शिल्पा-राज का मुंबई में विला ‘किनारा’।

मुंबई में सी फेसिंग विला

कहा जाता है कि शिल्पा का सपना था कि वह मुंबई में समुद्र के किनारे एक विला बनाए और इस सपने को उनके पति राज कुंद्रा ने पूरा किया। वह अपना ज्यादातर समय यहां अपने परिवार के साथ बिताते हैं। इसके समुद्र की ओर मुख वाले विला को ‘किनारा’ कहा जाता है।

शिल्पा को ये मर्सिडीज बेंज कार राज ने तोहफे में दी थी।

शिल्पा को ये मर्सिडीज बेंज कार राज ने तोहफे में दी थी।

लग्जरी कार

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को कई लग्जरी कारें भी गिफ्ट की हैं। इसमें BMW Z4 भी शामिल है। शिल्पा की गाड़ियां भी चर्चा में हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here