पोर्न मूवी केस: राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख रु. दिए, ACB को मिले 4 मेल में दावा

0
8
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • Raj Kundra । Paid Police Rs 25 Lakh । To Evade Arrest । Allege Emails । Maharashtra ACB

मुंबई6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात 11 बजे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। -फाइल फोटो

पोर्न मूवी केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब दावा किया जा रहा है कि पूरे रैकेट के मास्टरमाइंड बताए जा रहे राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख रुपए दिए थे। महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को मिले 4 ई मेल में यह दावा किया गया है। ये मेल राज के साथ आरोपी बनाए गए यश ठाकुर ने ACB को भेजे हैं। यश फिलहाल फरार है। यश ने ये भी दावा किया है कि पुलिस उनसे भी 25 लाख रुपए की डिमांड की थी।

कुंद्रा को 19 जुलाई की रात 11 बजे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। यश ठाकुर ने दावा किया है कि ACB उनके ईमेल को अप्रैल में मुंबई पुलिस कमिशनर को फॉरवर्ड किया था और जांच करने के लिए कहा था।

20 हजार रुपए पर किराए में लिया था बंगला
जांच में सामने आया है कि जिस बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था, उसे राज कुंद्रा की टीम ने 20 हजार रुपए दिन के हिसाब से किराए पर लिया था। इसके मालिक ने पुलिस को बताया है कि उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया गया था।

शूटिंग के दौरान बंगले का मालिक और अन्य कर्मचारियों को दूर रहने के लिए कहा जाता था। शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था।

ऑडिशन के दौरान कपड़े उतारने को कहा जाता था
सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस को दिए बयान में एक स्ट्रगलिंग मॉडल ने बताया कि फिल्मों में शामिल ज्यादातर लड़कियां मुंबई से बाहर की रहने वाली होती थीं। सिलेक्शन से पहले सभी का प्रोफाइल शूट किया जाता था और कई बार उसने कैमरे के सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जाता था।

इस प्रोफाइल को एक सिलेक्शन टीम को भेजा जाता था। चुने जाने के बाद एक्ट्रेस को अलग अलग जगहों पर शूट के लिए बुलाया जाता था। हालांकि, सेट पर ज्यादातर महिला कैमरामैन और महिला प्रोड्यूसर ही रहती थीं। शुरू में कुछ दिनों तक नॉर्मल शूट किया जाता था और फिर बोल्ड सीन के लिए दबाव बनाया जाता था।

कॉन्ट्रैक्ट के सहारे लड़कियों को किया जाता था ब्लैकमेल
मना करने पर कॉन्ट्रैक्ट की धमकी देते हुए जेल भेजने की बात कही जाती थी। कॉन्ट्रैक्ट में शूट बीच में छोड़ने पर शूटिंग का पूरा नुकसान भरने का क्लॉज था। एक मॉडल ने पुलिस को बताया कि उनके क्लॉज में शूटिंग के दौरान नियम नहीं मानने पर 10 लाख रुपए देने का प्रावधान रखा गया था।

एक मॉडल ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शूटिंग का विरोध करने पर पहले उन्हें डराया गया और फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जबरदस्ती फिल्म को शूट किया गया। मॉडल को भी एक महीने बाद पता चला कि उनकी अश्लील फिल्म बनाई गई है।

राज कुंद्रा की यह तस्वीर उनकी गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेशी के दौरान की है।

राज कुंद्रा की यह तस्वीर उनकी गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेशी के दौरान की है।

वीडियो को अलग-अलग ऐप पर भेजा जाता था
एक्ट्रेस ने बताया कि उनका अश्लील वीडियो ‘हिट एंड हॉट’ नाम के ऐप पर अपलोड था। इसमें 200 रुपए का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद वीडियो देखने को मिलता था। एक्ट्रेस ने इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई और मामले में जांच शुरू हुई। अपनी कंप्लेंट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके कई वीडियो टेलीग्राम पर भी सर्कुलेट किए गए हैं। इन सब चीजों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने मुंबई छोड़ दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here