प्राउड वाइफ: NCB के जोनल डायरेक्टर की पत्नी क्रांति बोलीं-दबाव से निपटने में कुशल हैं समीर वानखेड़े, जरूरत पड़ने पर पिता से लेते हैं सलाह

0
5
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • NCB’s Zonal Director’s Wife Kranti Redkar Said Sameer Wankhede Skilled In Handling Pressure, Takes Advice From Father When Needed

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स का भंडाफोड़ मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने सबका ध्यान खींचा है। उनकी जांच में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ और लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वानखेड़े ने एक एक्ट्रेस से शादी की है। NCB के जोनल डायरेक्टर की पत्नी मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर हैं। क्रांति ने बताया है कि उनके पति समीर वानखेड़े दबाव को संभालने में बहुत अच्छे हैं।

लीडर्स को पढ़कर बड़े हुए हैं समीर
समीर वानखेड़े, जिन्होंने हाल ही में आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस के दो अधिकारी उनकी गतिविधियों की निगरानी कर रहे थे। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति दबाव से निपटने में बहुत अच्छे हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “समीर दबाव को संभालने में बहुत अच्छा है। वह हमारे ऐतिहासिक नेताओं से बहुत जुड़े रहे हैं। वह दुनिया के कई लीडर्स की कहानियों को पढ़कर बड़ा हुआ है।”

पिता से सलाह लेते हैं समीर
समीर को सोशल मीडिया यूजर रीयल लाइफ सिंघम भी कहा जाता है। क्रांति रेडकर ने कहा, “समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी हैं। अगर कोई समस्या है या वह कोई निर्णय नहीं ले सकते हैं तो वह अपने पिता से संपर्क करते हैं, जो उनके करियर में एक मार्गदर्शक की तरह हैं।” 40 साल के समीर वानखेड़े जन्म से मुंबईकर हैं। समीर और क्रांति रेडकर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।

2004 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी, वानखेड़े ने एनसीबी के साथ अपने कार्यकाल से पहले एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू) के उपायुक्त और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अतिरिक्त एसपी के रूप में कार्य किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here